90 के दशक के कई टीवी सीरियल ऐसे हैं, जिन्हें हम आज भी बहुत मिस करते हैं. ऐसे ही चंद बेहतरीन कार्यक्रमों में से एक है 'देख भाई देख'. आनंद महेन्द्रू द्वारा निर्मित ये धारावाहिक भारत के बेहद चर्चित शोज़ में से एक रह चुका है. संयुक्त परिवार की कहानी वाले इस टीवी शो ने लोगों को ख़ूब हंसाया. जब भी इस शो का नाम आता है, तो एक हल्की सी मुस्कान आ ही जाती है. अगर आप भी मुंबई के इस दीवान परिवार की खट्टी-मिठी नोंक-झोक को मिस कर रहे हैं, तो हम आपके लिए एक ख़ुशख़बरी लेकर आये हैं.

Source : Indiatimes

दरअसल, इस कॉमेडी शो का हिस्सा रहे एक्टर शेखर सुमन फ़िल्म के तौर पर 'देख भाई देख' को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस को दिए ताज़ा इंटरव्यू में शेखर सुमन ने इस बात का ख़ुलासा भी किया.

Source : Indiatimes

बातचीत के दौरान शेखर सुमन ने बताया, 'मैं वास्तव में मूवर्स और शेकर्स को वापस लाने की तैयारी कर रहा हूं और हम 'देख भाई देख' सीरियल को फ़िल्म के रूप में बड़े पर्दे पर लाने की योजना बना रहे हैं, जिसके निर्देशक आनंद महेन्द्रू होंगे. बस दुर्भाग्य की बात ये है कि इसके मुख्य किरदार दादाजी और नवीन निश्चल अब हमारे साथ नहीं हैं.'

Source : Indiatimes

आगे बात करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि मूवर्स और शेकर्स को वापस लाने के लिए उन्होंने अपनी कई योजनाओं को स्थागित भी किया है. मूवर्स और शेकर्स वेब शो के साथ-साथ एक लाइव शो है.

Source : Indiatimes

आनंद महेन्द्रू इस फ़िल्म में एंटरटेंमेंट का तड़का लगाकर दर्शकों को हंसाने और गुदगुनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. आप तो तैयार है न?

Feature Image Source : Youtube