बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन ने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है और इसकी वजह है उनका ग़ज़ब का Body Transformation. दरअसल, शेखर सुमन ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देख कर हर कोई आश्चर्यचकित है. लोगों के हक्के-बक्के रहने की वजह वाजिब भी है. आप ही बताइए, इन तस्वीरों को देख कर भला ये कौन कहेगा कि ये 54 साल के हैं.

वायरल तस्वीरों में एक्टर GYM में पसीना बहाते हुए नज़र आ रहे हैं. शेखर का ये बदला हुआ रूप देख कर, अच्छे-अच्छे युवा इनसिक्योर महसूस करेंगे.

शेखर हाल ही में संजय दत्त की फ़िल्म भूमि में नज़र आए थे. रेगुलर वर्कआउट और सही डाइट के चलते शेखर ने ख़ुद को इतना बदल डाला कि अब वो कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गए हैं. एक्टर ने फ़ोटो में 'Ain't Giving Up' कैप्शन भी दिया.

इस कमाल के Body Transformation को देख कर एक बात, तो साफ़ है कि ये चमत्कार रातों-रात नहीं हुआ है. इसके लिए शेखर ने काफ़ी मेहनत की है. एक्टर को देख कर मानो ऐसा लग रहा है कि इनके लिए उम्र महज़ एक नबंर है.

हालांकि, शेखर का ये बदला हुआ अवतार किसी फ़िल्म के लिए है या फिर अपनी उम्र के लोगों को टक्कर देने के लिए ये कहना थोड़ा मुश्किल है. ख़ैर इसकी वजह चाहे, जो भी हो पर हमें तो आपका ये नया और बदला रूप काफ़ी पसंद आया.

आशा है कि कई लोग शेखर से प्रेरणा लेकर, अपनी फ़िटनेस पर ध्यान देंगे. Well Done Shekhar!