कहते हैं कि फ़ैशन भी बहुत बड़ी चीज़ है, खासकर लड़कियों के लिए. दोस्तों आपने गौर किया होगा कि लड़कियां अपने कपड़ों के हिसाब से मैचिंग जूते, बैग और बाकी चीज़ों का बहुत ध्यान रखती हैं. मगर ऐसा नहीं है कि लड़के मैचिंग का ध्यान नहीं रखते. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख़्स से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने एक अंग्रेज़ को करारा जवाब देने के लिए अपनी पगड़ी से मैचिंग सबसे महंगी कार ही खरीद डालीं. ये शख़्स है भारतीय मूल के ब्रिटिश व्यापारी रुबेन सिंह, जो AlldayPa के CEO हैं और कपड़ों के एक फेमस ब्रांड MissAttitude के फाउंडर भी हैं. इन्होंने यूनाइटेड किंगडम में 'British Bill Gates' नाम से अपनी पहचान बनाई है.

रुबेन सिंह के पास इतना पैसा है कि एक अंग्रेज़ द्वारा इनकी पगड़ी को बैंडेज कहे जाने के बाद उन्होंने पग के अपमान का बदला लेने के लिए सातों दिनों के लिए साथ रंगों को Rolls-Royce कारें खरीद लीं और ये सभी कारें उन्होंने अपनी सात रंगों की पगड़ी के मैचिंग की खरीदीं.

दुनिया भर में रईसों में शामिल रुबेन सिंह ने बहुत कम उम्र में अपना कपड़ों बिज़नेस शुरू किया था और 90 के दशक में उनका बिज़नेस काफ़ी ऊंचाइयों को छुआ. लेकिन इनके जीवन में बुरा वक़्त भी आया. मगर जब बिज़नेस में इनको भारी नुक्सान हुआ, तब भी इन्होंने हार नहीं मानी और एक बार फिर अपना बिज़नेस खड़ा किया. मगर जब एक अंग्रेज़ ने इनकी पगड़ी का मज़ाक उड़ाया, तो इन्होंने उसे सबक सिखाने के लिए साथ Rolls-Royce कारें खरीद लीं.

दरअसल, कुछ समय पहले एक अंग्रेज़ ने इनकी पगड़ी को 'बैंडेज' कह कर बुलाया था, जिससे इनके सम्मान को काफ़ी ठेस पहुंची जिसके चलते उन्होंने इस बात का करारा जवाब देते हुए हफ्ते के सातों दिन के लिए अपनी Rolls-Royce कारों के रंग से मिलती हुई पगड़ी बांधी और सोशल मीडिया पर फ़ोटोज़ पोस्ट कीं.

कुछ दिनों से उनकी पगड़ी से मैचिंग कार के साथ उनकी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं.

इसे कहते हैं करारा जवाब देना.