कोई आपसे दोस्ती क्यों करे इसके लिए आपने क्या किया है, कैसे किसी को बताया है कि वो आपसे दोस्ती कर ले? कुछ भी किया हो लेकिन मेरा मानना है कि ऐसा तो बिलकुल भी नहीं किया होगा, जैसा इस लड़की ने किया है. आपको बताते हैं कि सिंगापुर में रहने वाली 26 साल की Kelly Lim ने डेटिंग ऐप पर अपना डेटिंग प्रोफ़ाइल बिलकुल नई स्टाइल का बनाया है.

Lim ने अपना डेटिंग प्रोफ़ाइल किसी प्रेज़ेंटेशन स्लाइड्स की तरह बनाया है. उसने इस प्रेजेंटेशन को टाइटल "Why You Should Swipe Right" दिया है.

ये लड़की किसी को डेट न कर पाने की वजह से इतने तनाव में आ गई थी कि उसने लोगों को इन स्लाइड्स में उसने लोगों को बताया है कि क्यों उनको उससे दोस्ती करनी चाहिए या उसको डेट करना चाहिए. और ये बताने के लिए उसने बकायदा कई सारी स्लाइड्स बनाई हैं, जिसमें उसने अपनी क्वालिटीज़ के बारे में बताया है और अपनी हॉट और सेक्सी फ़ोटोज़ भी डाली हैं.

हालांकि, Lim फिलहाल विदेशों में मेडिकल स्कूल्ज़ की ओर से एडमिशन की अनुमति का इंतज़ार कर रही है, जहां वो प्रमुखता mortuary science में दक्षता हासिल करेगी.

बीते 20 नवम्बर को Lim ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें 6 स्लाइड्स थीं और जिसका टाइटल 'Why you should swipe right' था. इसके साथ ही उसने टॉप के डेटिंग ऐप जैसे Tinder, OKCupid, Bumble और Paktor आदि को टैग भी किया है.

पोस्ट शेयर करते हुए Lim ने लिखा, 'रविवार की दोपहर को बीमारी के दौरान बेड पर लेटकर 15 मिनट में बनाई गई मेरी नई डेटिंग प्रोफाइल मैं आप सबके साथ शेयर कर रही हूं.'

इस प्रेज़ेंटेशन में Lim के बैकग्राउंड और उपलब्धियों के साथ-साथ कई अन्य प्रभावशाली गुण भी शामिल थे.

लेकिन इन स्लाइड्स में कई बार उसने अपना खुद का मज़ाक बनाया है, जैसे 'मैं अपना खुद का ही मीम बनाती हूं क्योंकि मेरी ज़िन्दगी ही एक मज़ाक है.'

खैर, ऐसा लगता है कि Lim का ये प्रेजेंटेशन वास्तव में लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है, जिसकी वो हक़दार भी है.

हाल ही में उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक दिन में मिले 236 मैसेजेज़ के बारे में पोस्ट शेयर की, और कुछ मैसेजेज़ के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किये.

लोगों द्वारा मिले ज़बरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब Lim उन लोगों को ब्लॉक कर रही है, जिनको वो ख़ुद के लायक नहीं समझती है.

Source: asiaone