किसी से अलग होना किसी को भी झंकझोर देता है. ख़ासकर ऐसे साथी से अलग होना, जिसके साथ किसी ने लंबा वक़्त गुज़ारा हो. अलग होना या तलाक़ लेना दिल पर तो भारी पड़ता ही है, लेकिन इन सितारों को जेब से भी इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी. ये हैं बॉलीवुड के चेहरों के सबसे महंगे तलाक.

1. संजय कपूर- करिश्मा कपूर

इन दोनों ने 2014 में तलाक़ की अर्ज़ी दी थी और 2016 में ये अलग हो गए. तलाक़ के बाद संजय ने करिश्मा को अपने पिता का एक घर देना पड़ा. इसके अलावा वो बच्चों के लिए 14 करोड़ का बॉन्ड खरीदेंगे. इससे 10 लाख हर महीने ब्याज़ मिलेगा.

Source: Thequint

2. फ़रहान अख़्तर- अधुना अख़्तर

16 साल साथ रहने के बाद फ़रहान और अधुना अलग हो गए. फ़रहान ने अधुना को Montly Maintainance देने के बजाय One Time Alimony दे रहे हैं. अधुना ने 10,000 स्क्वायर फ़ीट में बसे बंगले को भी अपने पास रखने की मांग की है. इसके अलावा फ़रहान अपने बच्चों के भविष्य के लिए भी अच्छी ख़ासी रक़म देंगे.

Source: Bollywood

3. ऋतिक-सुज़ैन

2014 में ऋतिक और सुज़ैन एक दूसरे से अलग हो गए थे. ख़बर आ रही थी कि सुज़ैन ने 400 करोड़ रुपए की मांग की थी और ऋतिक ने 380 करोड़ रुपए दिए हैं.

Source: Goaprism

4. संजय दत्त- रिया पिल्लई

संजय की दूसरी पत्नी रिया को टेनिस स्टार लिएन्डर पेस से प्यार हो गया था. इसके बाद वो संजय दत्त से अलग हो गईं. संजू बाबा का दिल तो टूटा ही, उन्हें Alimony में अपना Sea Facing Luxury Apartment भी देना पड़ा. इसके अलावा रिया को उन्होंने एक गाड़ी भी दी. रिया के बिलों का खर्चा भी कई दिन तक संजू बाबा ही उठाते रहे थे.

Source: Bollywoodshaadis

5. लिएन्डर पेस- रिया पिल्लई

संजय दत्त के बाद रिया का लिएन्डर पेस से भी तलाक़ हो गया. उन्होंने लिएन्डर से 4 लाख रुपए की मांग की थी.

Source: Youtube

6. प्रभु देवा- रामलता

एक्टर-डायरेक्टर-कोरियोग्राफ़र की रामलता से शादी हुई थी. इनके दो बच्चे भी हैं. प्रभु ने रामलता को 10 लाख रुपये, दो महंगी गाड़ियां और 20-25 करोड़ की प्रॉपर्टी दी थी.

Source: Bollywoodshaadis