महिलाओं को अपनी तारीफ़ सुनना बहुत पसंद होता है, सोचिए उनकी खुशी का क्या स्तर होगा, जब उनकी तारीफ़ अक्षय कुमार करेंगे. अक्षय ने हाल ही में एक प्रेस वार्ता में कहा कि महिलाओं की छठी इंद्री उन्हें दुनिया की सबसे अच्छी जासूस बनाती है और इस बात को सब पति मानेंगे.

Source- Deccanchronical

अक्षय जल्द ही अपनी नई फ़िल्म 'नाम शबाना' में तापसी पन्नू के साथ दिखेंगे. शिवम नायर की ये फ़िल्म 2015 में आई फ़िल्म 'बेबी' की ही प्रीक्वल है, यानि इसमें जासूस बनने की कहानी दिखाई जाएगी. अक्षय इसमें अजय सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे.

उन्होंने PTI को बताया कि-

'सी.आई.ए और मोसाद जैसी अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियों के अनुसार, महिलाएं दुनिया की सबसे अच्छी जासूस होती हैं. ये मज़ाक नहीं है, आप पतियों से ये बात पूछ सकते हैं. हम मर्द गैजेट्स में बहुत अच्छे होते हैं, पर महिलाओं के अंदर एक एंटीना लगा होता है. वो तापसी के भी है. मुझे पता नहीं वो से कैसे करती हैं, लेकिन वो चीजों का चुटकियों में पता लगा लेती हैं.
Source- Amazon

अक्षय ने फ़िल्म के लिए बताया कि-

'नाम शबाना' बाकी जासूसी वाली फ़िल्मों से अलग है. इसमें 'बेबी' के सभी किरदारों की पिछली कहानी दिखाई जाएगी. ज़्यादातर जासूसी वाले फ़िल्मों में लोगों को जासूस ऐसे दिखाया जाता है, जैसे वो पैदा ही जासूस हुआ हो. इसमें हम दिखा रहे हैं कि कोई जासूस बनता कैसे है.
Source- Youtube

इस फ़िल्म को नीरज पाण्डे ने लिखा है और ये 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है. अक्षय और तापसी के अलावा इसमें मनोज बाजपेई, पृथ्वीराज सुकुमारन, अनुपम खेर और डैनी डेन्जोंगपा भी हैं.

Source- PTI