Delhi Metro Viral Videos in 2023: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) को दिल्ली-एनसीआर की लाइफ़ लाइन भी कहा जाता है. ये दिल्ली के आसपास के शहरों को जोड़ने का काम करती है. लेकिन पिछले कुछ सालों में दिल्ली मेट्रो काफ़ी बदनाम भी हुई है. इसे बदनाम करने वाले कोई और नहीं, बल्कि दिल्लीवासी ही हैं. हमेशा की तरह इस साल भी दिल्ली मेट्रो काफ़ी विवादों में रही. दिल्ली मेट्रो की चेतावनी के बावजूद इस साल भी कई लोग मेट्रो के अंदर ‘रोमांस’, ‘मारपीट’, ‘भजन-कीर्तन’, ‘डांस’, ‘अश्लील हरकत’ करते नज़र आये.

चलिए जानते हैं साल 2023 में दिल्ली मेट्रो में कौन-कौन से वीडियोज़ वायरल हुए हैं-

1- दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर लड़ाई

दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर लोगों के बीच अक्सर तू-तू मैं-मैं होती रहती है. लेकिन कई बार ये तू-तू मैं-मैं मारपीट का रूप भी ले लेती है. इस साल भी यात्रियों के बीच हुई फ़ाइट के कई वीडियो वायरल हुए हैं.

2- दिल्ली मेट्रो में कपल का रोमांस

दिल्ली मेट्रो पिछले कुछ सालों में रोमांस का अड्डा बन गया है. वायरल वीडियो में ये कपल एक दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं. भारत में पब्लिक प्लेस में इस तरह की हरक़त करना क़ानूनन अपराध है.

3- दिल्ली मेट्रो भोजपुरी गाने पर डांस

दिल्ली मेट्रो के इस वीडियो में लाल साड़ी पहने एक महिला भोजपुरी गाने पर ज़ोरदार डांस करती नज़र आ रही है. खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह के गाए पर थिरकती महिला का ये वीडियो काफ़ी वायरल हुआ.

4- दिल्ली मेट्रो का सबसे ख़ूबसूरत वीडियो

दिल्ली मेट्रो में सफर कर रहे इस परिवार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुआ था, जिसे देख लोग भावुक हुए हो गये थे. मेट्रो में एक नेत्रहीन कपल अपने 3 बच्चों के साथ सफ़र कर रहा है, लेकिन ज़िंदगी की तमाम कठिनाइयों के बावजूद ये परिवार अपने बच्चों के साथ बेहद ख़ुश नज़र आ रहा है.

5- दिल्ली मेट्रो की महिला कीर्तन मंडली

दिल्ली मेट्रो में अब तक आपने रोमांस, डांस और फ़ाइट के वायरल वीडियोज़ देखे होंगे, लेकिन महिला भजन-कीर्तन मंडली का ये ग़ज़ब कारनामा पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई महिलाएं घेरा बनाकर एक साथ बैठी हुई हैं और ताली बजा-बजाकर कीर्तन कर रही हैं.

6- दिल्ली मेट्रो में भलाई का कोई फ़ायदा नहीं

दिल्ली मेट्रो की इस वायरल वीडियो में सीट को लेकर दो महिलाओं में बहस छिड़ गई थी. सीट पर बैठी महिला ने खड़ी महिला को सीट ऑफ़र की, लेकिन वो इसे अपनी बेइज्जती समझ बैठीं और दोनों के बीच जमकर बहस होने लगी.

7- दिल्ली मेट्रो की थप्पड़बाज़ लडकियां

दिल्ली मेट्रो की अगली वायरल वीडियो भी सीट को लेकर हुए विवाद की ही है. इस वीडियो में एक महिला और पुरुष के बीच जमकर बहस होती हुई दिखाई दे रही है. लेकिन थोड़ी देर बाद बहस इतने तेज़ हो गई कि महिला ने शख़्स को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

8- दिल्ली मेट्रो में किया पेशाब

आपने अब तक दिल्ली मेट्रो के एक से बढ़कर एक वायरल वीडियोज़ देखे होंगे, लेकिन ऐसा वीडियो पहली बार ही देखा होगा. चलती मेट्रो के अंदर एक यात्री पेशाब करता हुआ नज़र आ रहा है. हैरानी की बात ये है कि जब अन्य यात्रियों ने इसे टोका तो बजाय शर्मिंदगी के वो बोतल में पेशाब करता रहा.

9- दिल्ली मेट्रो में सबसे ‘घिनौनी हरकत’

दिल्ली मेट्रो के इस वायरल वीडियो में आप एक कपल को देख सकते हैं. इस दौरान बॉयफ़्रेंड बोतल से अपनी गर्लफ़्रेंड को कोल्ड्रिंक्स पिलाता हुआ नज़र आ रहा है. इसके बाद गर्लफ़्रेंड अपने मुंह से पिचकारी मारकर कोल्ड्रिंक्स बॉयफ़्रेंड के मुंह में डालती है. इसके बाद ये आदान-प्रदान चलता रहता है.

10- दिल्ली मेट्रो की ‘उर्फ़ी जावेद’

दिल्ली मेट्रो में सवार यात्रियों के लिए कपड़ों को लेकर किसी भी तरह के नियम नहीं हैं. लेकिन किसी पब्लिक प्लेस में किस तरह के कपड़े पहनकर ये लोगों को ख़ुद समझना होगा. इस साल दिल्ली मेट्रो में अजीबो-ग़रीब ड्रेसिंग सेंस वाली एक युवती ने ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी, जिसे देखकर लोगों ने इसे दिल्ली मेट्रो की ‘उर्फ़ी जावेद’ नाम दिया.

11- दिल्ली मेट्रो का सबसे अश्लील वीडियो

ये दिल्ली मेट्रो का अब तकका सबसे अश्लील वायरल वीडियो है. पब्लिक प्लेस में इस तरह की गंदी हरकत कतई माफ़ी के लायक नहीं है. दिल्ली पुलिस की जांच में ये वीडियो मेट्रो की पिंक लाइन पर दुर्गाबाई देशमुख साउथ कैंपस से दिल्ली कैंट मेट्रो स्टेशन के बीच का बताया गया था.