Seema Haider Dance Video Viral: सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी (Seema Haider and Sachin Love Story) इन दिनों खूब सुर्खियों में है. दोनों को PUBG खेलते हुए प्यार हो गया था. जिसके बाद सीमा हैदर अपने चार बच्चों संग पाकिस्तान से भागकर भारत आ गईं और सचिन साथ रहने लगीं. इसके बाद से ही सीमा हैदर का हर रोज़ एक नया वीडियो वायरल होने लगा. इसी कड़ी में उनके कुछ डांस वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जो अब हर तरफ़ चर्चा का टॉपिक बन गए हैं.

घुसपैठ विवाद के बाद वायरल हो रहे इन डांस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

पहले वीडियो में वो बंद कमरे में कई महिलाओं संग डांस करती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि ये सीमा हैदर हैं. उन्होंने इस दौरान साड़ी पहना हुआ है और घूंघट में डांस कर रही हैं. बैकग्राउंडर में हरियाणवी गाना बज रहा है. इस दौरान कई महिलाएं उन पर नोट भी उड़ा रही हैं.

Seema Haider Dance Video Viral

वहीं, एक दूसरे वायरल वीडियो में ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ फ़िल्म के गाने ‘गले में है लाल टाई’ पर एक लड़की डांस कर रही है.दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो में डांस करने वाली लड़की सीमा हैदर है.

वीडियो में सीमा हैदर की Tik Tok आईडी भी लिखी है. वीडियो के साथ लिखा है कि सीमा हैदर पहले दुबई के एक क्लब में डांसर थी.

सीमा हैदर के वायरल डांस वीडियोज़ पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग सीमा को भारत से निकालने की बात कर रहे तो कुछ का कहना है कि हो सकता है कि वो जासूस ना हो, बल्क़ि फ़िल्मी प्रभाव में बेहतर भविष्य की तलाश में भारत आ गई हो.

बता दें, सीमा हैदर जब से भारत आईं तब से ही तरह-तरह की बातें और खुलासे हो रहे हैं. पाकिस्तान से लेकर हिन्दुस्तान आने तक सीमा की पूरी कुंडली अब ATS खंगाल रही है. सीमा और सचिन और सचिन के पिता को सोमवार को एटीएस पूछताछ के लिए रबूपुरा से अपने नोएडा स्थित अपने दफ्तर लाई थी, जहां काफी देर पूछताछ की गई.

ये भी पढ़ें: सीमा हैदर ने बताया किस बॉलीवुड फ़िल्म से इंस्पायर्ड है उनकी Love Story, जिसकी वजह वो आई हैं भारत