एक बॉडीबिल्डर ने अपनी बिल्ली को ग्लैमरस बनाने के लिए उसके सीनी पर टैटू बनवा दिया है. ऐसा कर के उसने बिल्ली की तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट की, जिसके बाद Animal activists काफ़ी नाराज़ नज़र आ रहे हैं.

Ukraine की Elena Ivanickaya ने अपनी बिल्ली Yasha के सीने पर बड़ा सा टैटू बनवाया है. एक तस्वीर में बिल्ली अनेस्थेटिक के नशे में बेहोश नज़र आ रही है और टैटू आर्टिस्ट उसके सीने पर टैटू बना रहा है.

Ivanickaya के इस काम के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया पर कई लोग कमेन्ट कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उसने अपनी पालतू बिल्ली को टॉर्चर किया है.

एक सोशल मीडिया यूज़र ने कहा कि इस लड़की को अपने माथे पर टैटू बनवा के 'इडियट' लिखवा लेना चाहिए और एक बेज़ुबान जानवर को यातना देने के लिए इसकी उंगली तोड़ देनी चाहिए.
दूसरे ने कहा कि उसने असहाय जानवर को खिलौने की तरह ट्रीट किया है और उसे अपने से कमज़ोर जीव को यातना नहीं देनी चाहिए.
एक अन्य यूज़र ने कहा कि अगर वो ये नहीं देख सकती कि अपनी पालतू बिल्ली के शरीर पर टैटू बनाना क्रूरता है, तो वो यकीनन अंदर से बेहद बदसूरत है. वो नरक में जाएगी.
Ivanickaya ने इन कमेंट्स का जवाब देते हुए कहा कि इस बिल्ली का अ[पना इन्स्टाग्राम अकाउंट है और वो Oysters खाती है. इस बिल्ली कि ज़िन्दगी इस पर कमेन्ट करने वाले लोगों से कहीं बेहतर है. टैटू बनवाने से उसे कोई नुकसान नहीं हुआ है. उसने ऐसा करने से पहले जानवरों के डॉक्टर से सलाह ली थी. जब टैटू बनाया जा रहा था, उस वक़्त भी वहां एक डॉक्टर मौजूद था.

पुलिस प्रवक्ता Natalia Chovpylo ने कहा है कि यदि इस मामले में साबित हो जाता है कि बिल्ली को यातना दी गयी थी, तो लड़की के ख़िलाफ़ क्रिमिनल केस दायर किया जायेगा.

Source: Metro