फ़िल्म 'ओम शांति ओम' का एक डायलॉग है, 'अगर पूरी शिद्दत से किसी चीज़ को चाहो, तो सारी कायनात तुम्हें उससे मिलाने की कोशिश में लग जाती है.' ये महज फ़िल्मी डायलॉग नहीं, बल्कि सच है और इसका जीता-जागता उदाहरण है मुम्बई के एक आॅटो चालक का बेटा.

Source- Pinterest

Hindustan Times की ख़बर के अनुसार, ये लड़का जस्टिन बीबर का Fan है. आने वाली 10 मई को जस्टिन का कॉन्सर्ट है मुम्बई में और इस 22 साल के फ़ैन को मिल गया है उस कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट. इस लड़के की आर्थिक हालत इस टिकट को खरीदने की नहीं थी. ये आर्थिक रूप से कमज़ोर है, जिस वजह से टिकट खरीद नहीं पा रहा था. जब इस लड़के ने शो के Official Page पर मेसेज कर अपनी ख़्वाहिश ज़ाहिर की, तो उसे मिला 75 हज़ार रुपये का गोल्डन टिकट. इस लड़के को इसके अलावा शो के Merchandise और जस्टिन से बैक स्टेज मिलने का मौका भी मिलेगा.

इस कॉन्सर्ट को आयोजित करने वाली कंपनी, White Fox India ने इस बात की पुष्टी करते हुए कहा कि जस्टिन हमेशा चैरिटी के लिए आगे रहते हैं और ये उसी सोच को आगे बढ़ाते हुए किया गया है.

आयोजक अर्जुन जैन ने बताया कि वो लोग कुछ NGOs के साथ भी जुड़ने की सोच रहे हैं, ताकी इसी बहाने एक अच्छे काम के लिए दान भी हो सके.

Article Source- Hindustan Times