क्या भूख किसी को इतना मजबूर कर सकती है कि वो जन्म देने वाली अपनी ही मां को मार कर उसका कलेजा निकाल कर उस पर चटनी और नमक-मिर्च डाल कर खा जाए... ये बात जितनी बेहूदी है, उतनी ही अजीब. लेकिन ऐसा असल में हुआ है.

बीते सोमवार कोल्हापुर की दोपहर को कथित तौर पर भूख से बेहाल और नशे में धुत 27 वर्षीय एक आदमी ने अपनी मां पर चाकू से तब तक वार किये, जब तक की वो मर नहीं गई. उसके बाद उसने अपनी मृत मां का कलेजा निकालकर कर उसपर चटनी और मिर्च डालकर खाने के लिए रखा. एक घंटे बाद जब वो अपने घर से बाहर निकल कर जा रहा था, तब आस-पास के लोगों ने उसके हाथों से खून टपकता हुआ देखा. मृतक महिला की पहचान Yelava Kuchakurni (65) के रूप में हुई है.

Source: mid-day

उसके बाद लोगों ने शाहुपुरी पुलिस स्टेशन में इसकी वारदात की सूचना दी. पुलिस ने आरोपी Sunil Kuchakurni है, जो कोल्हापुर के ताराराणी चौक स्थित माकड़वाला बस्ती का रहने वाला है. पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर लिया है और उसपर मर्डर का चार्ज लगाया है.

Source: mid-day

mid-day से बात करते हुए शाहुपुरी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर संजय मोरे ने बताया, 'सुनील, जो एक कंस्ट्रक्शन साइट पर बतौर लेबर काम करता है, एक शादीशुदा आदमी है, और उसके तीन बच्चे भी हैं. हालांकि, उसकी पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके में रह रही है. वो सुनील को उसकी शराब की लत की वजह से छोड़ कर चली गई थी. वारदात वाले दिन नशे में धुत होकर दिन में घर लौटा था, लेकिन घर जाने से पहले वो अपने पड़ोसी के घर गया था और खाने के लिए पूछा था. जब उसको खाने के लिए कुछ नहीं मिला तो वो अपने घर गया.'

घर में घुसते ही वो अपनी मां से लड़ने लगा. कुछ ही देर बाद उसने अपनी मां को दबोच लिया और उसपर चाकू से हमला कर दिया और वो तब तक मां को चाकू मारता रहा, जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ दिया.'

Source: thailandlaw

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हमको मौका-ए-वारदात पर चटनी और मिर्च फैली हुई मिली थी, जो सुनील ने अपनी मां के कलेजे पर छिड़का था. हमको शक़ है कि उसने इसका कुछ हिस्सा खा लिया था. फिलहाल, पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच चल रही है.

Source: mid-day