बॉलीवुड की 'दबंग गर्ल' मना रहीं हैं अपना 30 वां जन्मदिन. आज भी वो बचपने से लबालब हैं. उनकी बचपन की तस्वीरों को देख कर लगता है कि वो अपने पापा शत्रुघन सिन्हा और मम्मी पूनम सिन्हा के बहुत करीब रहीं हैं. मासूम से चेहरे, काले-काले बाल, गोल-गोल गालों वाली इस बच्ची को देख कर शायद आप पहचान नहीं पाएंगे कि ये सोनाक्षी सिन्हा हैं. साथ में उनके दो भाई लव और कुश सिन्हा भी बहुत मासूम लग रहें है.

उनके लिए कहा जाता है कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर अपना 30 किलो वज़न कम किया था और अकसर वो कहतीं भी हैं कि, उनके करियर की शुरुआत में सलमान खान ने काफ़ी मदद की है.

सोनाक्षी ने वर्ष 2005 की फ़िल्म ‘मेरा दिल लेकर देखो’ से कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. सोनाक्षी सिन्हा फ़िल्मों में आने से पहले एक मॉडल भी थीं, साल 2008 और 2009 में सोनाक्षी लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक भी कर चुकी हैं. 2010 में सलमान की फ़िल्म ‘दबंग’ से सोनाक्षी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. वर्ष 2013 में उन्हें फ़िल्मफ़ेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था. 'दबंग', 'राउडी राठौड़', 'हिम्मतवाला', 'सन ऑफ़ सरदार', 'बुलेट राजा', 'तेवर', 'अकीरा' और 'नूर' सोनाक्षी की प्रमुख फ़िल्में हैं.

आइए देखते हैं सोनाक्षी सिन्हा की बचपन की तस्वीरें, उनके फ़ैमिली के साथ.

Some things just dont change #cheeks #BlastFromThePast found these on set.. Hehehe

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

#throwbackthursday i love how my mom has dressed me up like her 😂 #family #love

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

#ThrowbackThursday or lets just say throw wayyyyy way back! #love #family #daddysgirl

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

Source: hindustantime