बीते 8 मई से एक्ट्रेस सोनम कपूर की ज़िंदगी में 'आनंद' ही 'आनंद' है. टीवी चैनल्स से लेकर, सोशल मीडिया तक हर जगह बस इस शाही शादी की चर्चा है. इस शादी में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज़ आए, किसने किस गाने पर डांस किया और आनंद आहूजा ने सोनम को सगाई में कितने लाख की अंगूठी पहनाई? एक्ट्रेस की वेडिंग से जुड़ी ये सारी बातें, तो अब तक आप जान ही चुके हैं. पर क्या आप सोनम कपूर के मंगलसूत्र से जुड़ा एक राज़ जानते हैं?

Source : IndiaToday

एक पत्नी के लिए उसके पति द्वारा पहनाया गया मंगलसूत्र बेहद ख़ास होता है, लेकिन 'वीरे दी वेडिंग' की इस हीरोइन का मंगलसूत्र कई मामलों में काफ़ी अनोखा है. दरअसल, मंगलसूत्र के डिज़ाइन का आईडिया सोनम कपूर का था और उसे आकार ज्वैलरी डिज़ाइनर उशिता देवनानी ने दिया है. स्टार साइन के साथ डाइमंड जड़े हुए, इस मंगलसूत्र पर सोनम और आनंद की राशि का सिबंल बना हुआ है.

सोनम की इस अद्भुत सोच का ज़िक्र करते हुए, उशिता ने इंस्टाग्राम पर लिखती हैं कि 'इस पर दोनों की राशि के साइन हैं. बाईं तरफ़ मिथुन राशि, तो वहीं दाईं और सिंह राशि का सिबंल बना हुआ है.'

दरअसल, सोनम मिथुन और आनंद सिंह राशि के हैं. एक ओर जहां सिंह राशि के पुरुषों को भरोसेमंद माना जाता है, तो वहीं दूसरी ओर मिशुन राशि की महिलाओं को पार्टी करना बेहद पसंद होता है.

ख़ैर आपको सोनम का ये आईडिया पसंद आया या नहीं? अब कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया ज़रूर लिखिएगा.

Source : instagram