सोनम कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी हिरोइन हैं, जो हमेशा अपने फ़ैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. अभी हाल ही में एक्टर अभय देओल को फ़ेयरनेस क्रीम पर दिए जवाब पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. अब एक बार फिर ट्विटर पर निशाना बनाया गया है.

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स की #LetsTalkAboutTrolls सीरीज़ के लिए एक लेख लिखा था. जिसमें सितारों को ऑनलाइन ट्रोल्स के बारे में अपने विचारों को रखने का मौका दिया जाता है. टोल पर लिखे गए अपने उस आर्टिकल की कुछ लाइंस सोनम ने ट्विटर पर शेयर की और देखेते ही देखते, सोनम कपूर को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इंटरव्यू में सोनम ने कहा है, 'मुझे भारतीय होने पर गर्व है, मुझे अपने देश से प्यार है, लेकिन आपमें से कुछ लोगों की तरह मैं कट्टर नहीं हूं, क्योंकि मैं सवाल करती हूं या आलोचना करती हूं, तो 'एंटी-नेशनल' बन जाती हू. एक बार फिर राष्ट्र गान सुनिए. बचपन में सुनी उस लाइन को याद करिए जिसमें लिखा था, 'हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई..'

सोनम के इतना पोस्ट करते ही, सोशल मीडिया पर बवाल मच गया, क्योंकि राष्ट्रगान में ऐसी कोई लाइन है ही नहीं, और बस ट्रोल होने लगीं सोनम.

वहीं बेबाक सोनम भी कहां रुकने वाली थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है, 'मेरे लेख पर ऐसी कमाल की प्रतिक्रिया देने के लिए शुक्रिया ट्विटर और ट्रोलर्स, जिन्होंने ऐसी प्रतिक्रियाएं देकर मेरा पॉइंट सही साबित किया है.'

आपने सही बात कही सोनम, लेकिन राष्ट्रगान में सच में ये लाइन नहीं है. अगली बार ध्यान रखियेगा!