सारे सोशल मीडिया प्लैटफ़ॉर्म अपने Users की रुचि बनाए रखने के लिए कुछ न कुछ नया करते रहते हैं. सबसे ज़्यादा फेसबुक इस काम में माहिर है, जो कभी उसके लुक के साथ खेलता है, तो कभी अलग-अलग वीडियो बना कर. इसके अलावा लोगों को बेहतर अनुभव देने के लिए और जोड़े रखने के लिए WhatsApp पर भी कई प्रयोग हो रहे हैं.

Source- Fonpit

WABetaInfo के हिसाब से जल्द ही आप WhatsApp के Status पर Reply कर सकते हैं. WABetaInfo ने ये सारी जानकारी Twitter पर लीक की है, अभी तक इसकी कोई औपचारिक जानकारी WhatsApp द्वारा नहीं दी गई है. जानकारी के हिसाब से एक नए फ़ीचर पर काम चल रहा है जिसके बाद, जब कोई भी अपना WhatsApp बदलेगा तो आपके पास नोटिफ़िकेशन आएगा. आप चाहें तो इसे कुछ Users के लिए ब्लॉक भी कर सकते हैं. मतलब उनके पास आपके Status का नोटिफ़िकेशन नहीं जाएगा.

आप अपनी मर्ज़ी से Status Alerts को Mute/Unmute कर सकते हैं. एक बार आपने कुछ लोगों के लिए Mute कर दिया, तो वो आपका स्टेटस नहीं देख पाएंगे. इसी के साथ अगर आप किसी के Status Update नोटिफ़िकेशन नहीं देखना चाहते तो आप उसे भी Mute कर सकते हैं.

WABetaInfo के मुताबिक आप Snapchat Stories की तरह WhatsApp के Status पर पूरी बातचीत कर सकते हैं. ये फ़ीचर Android 2.17.46 के Beta Version पर देखा गया है.

Article Source- Hindustan Times