फ़र्स्ट क्लास क्रिकेट में 34 शतक, 43 वनडे में और 27 टेस्ट मैच में. ये रिकॉर्ड इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली के हैं, जो आने वाले दिनों में और भी बड़े होने वाले हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में ख़ूब नाम कमा चुके विराट कोहली (Virat Kohli) ने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है.

स्कूल के दिनों में भी वो कमाल का क्रिकेट खेलते थे. यही वजह है कि उन्हें अपनी स्कूल की टीम का कैप्टन चुना गया था. यानी उनमें पहले से ही टीम की लीड करने की काबिलियत थी. 2008 में जब उन्होंने अंडर-19 का वर्ल्ड कप जीता तो उन्होंने इसे साबित भी किया.

crictracker

विराट कोहली आज जो भी करते हैं वो चुटकियों में सुर्खियों में आ जाता है. यही नहीं उनसे जुड़ी चीज़ें भी वायरल होने में देर नहीं लगातीं. विराट कोहली जब पहली बार दिल्ली स्टेट टीम के लिए सेलेक्ट किए गए थे उसका एक लेटर इंटरनेट पर छाया है.

crictracker

इस लेटर में विराट कोहली के स्कूल के प्रिंसिपल ने दिल्ली स्टेट टीम के लिए सेलेक्ट होने वाले खिलाड़ियों के पैरेंट्स को बधाई दी है. ये 18 साल पुराना लेटर है. इसके अनुसार जब कोहली 15 साल के थे तब वो अपनी टीम की कप्तानी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: खेल जगत के वो 10 अविश्वसनीय पल जो हमेशा के लिए इतिहास में दर्ज हो गए

विराट कोहली से जुड़े इस लेटर को देख लोग हैरान हैं और ख़ुश भी. आप भी देखिए रेडिट पर लोग इस पर क्या-क्या प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं:

भले ही विराट में गुस्सा तोड़ा ज़्यादा हो, लेकिन वो कैप्टन हैं बड़े कमाल के हैं और ये बात बचपन में ही साबित हो गई थी.