भारतीय वर्ल्ड कप टीम में जगह न मिलने के बाद अंबाती रायडू ने नाराज़गी दिखा चुके हैं. विजय शंकर को वर्ल्ड कप टीम में ‘3 डायमेंशनल’ स्किल्स के चलते टीम में शामिल किये जाने को लेकर रायडू ने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने मुख़्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पर तंज कसते हुए लिखा था कि 'वर्ल्ड कप देखने के लिए मैंने 3-D ग्लास का सेट मंगवा लिया है, अब इसी से वर्ल्ड कप देखूंगा'.

रायडू ने भले ही अपनी खीज निकालने के लिए मज़े-मज़े में ये बात लिख दी थी, लेकिन अब लोग इसी बात को लेकर उनके मज़े ले रहे हैं.

Source: mykhel

बीते रविवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर' और 'चेन्नई सुपर किंग्स' के बीच एक रोमांचक मुक़ाबला खेला गया.

Source: indiatoday

इस दौरान CSK के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी चुनी. RCB की शुरुआत अच्छी नहीं रही, कोहली मात्र 9 रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद पार्थिव पटेल ने डिविलियर्स के साथ मिलकर बेंगलुरु की पारी को संभाला.

Source: cricketaddictor

RCB की पारी का 13वां ओवर था और गेंदबाज़ थे रविंद्र जडेजा. जडेजा की एक गेंद पर पार्थिव पटेल दो रन लेने के लिए दौड़े. इस दौरान गेंद बाउंड्री पर खड़े रायडू के पास गेंद गई औऱ रायडू ने जबरदस्त फ़ील्डिंग करते हुए गेंद को वापस गेंदबाज़ की ओर फेंका जो सीधे स्टंप्स पर जा लगी, लेकिन नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज़ अक्षदीप नाथ क्रीज़ पर पहुंच चुके थे. रायडू के थ्रो को देखकर हर कोई हैरान था.

Source: cricketnmore

बस फिर क्या था 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर' ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए रायडू की टांग खींचते हुए लिखा कि 'रायडू ने बाउंड्री से क्या शानदार थ्रो फेंका, लेकिन अक्ष तो लाइन के अंदर पहुंच चुके हैं. वैसे ये देखने के लिए 3-D चश्मे की ज़रूरत तो नहीं है, न?

3-D चश्मे वाले ट्वीट के बावजूद रायडू को वर्ल्ड कप टीम में स्टैंडबाय के तौर पर लिया गया है.