किसी ज़माने में सचिन तेंदुलकर के बल्लों की मरम्मत करने वाले अशरफ़ चौधरी इन दिनों बीमारी के चलते मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच बीमारी व आर्थिक तंगी से जूझ रहे 'अशरफ़ चाचा' की मदद के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आगे आए हैं.

क्रिकेट जगत में 'अशरफ़ चाचा' के नाम से मशहूर मुंबई के रहने वाले अशरफ़ चौधरी पिछले 2 हफ़्तों से डायबिटीज़ और निमोनिया की समस्या के चलते मुंबई के 'सावला अस्पताल' में भर्ती हैं. 'अशरफ़ चाचा' बल्लों की मरम्मत के अलावा बैट बनाने का काम भी करते हैं, लेकिन 'कोविड -19' के कारण उनका व्यवसाय लगभग ख़त्म सा हो गया है.

Source: aajtak

इंटरनेशनल मैच हो या फिर आईपीएल 'अशरफ़ चाचा' इस दौरान वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद रहते हैं. सचिन तेंदुलकर ही नहीं विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी 'अशरफ़ चाचा' द्वारा बनाए बल्लों से विपक्षी गेंदबाज़ों के छक्के छुड़ा चुके हैं.

Source: aajtak

बताया जा रहा है कि दक्षिण मुंबई में 'एम. अशरफ़ ब्रो' के नाम से उनकी बल्लों की एक दुकान है. क्रिकेट और क्रिकेटरों के प्रति लगाव के कारण वो कई बार क्षतिग्रस्त बल्ले को मुफ़्त में भी ठीक कर देते हैं.

Source: twitter

मंगलवार को पीटीआई से बातचीत में 'अशरफ़ चाचा' के मित्र प्रशांत जेठमलानी ने कहा, सचिन तेंदुलकर अशरफ़ की मदद के लिए आगे आए हैं. इस दौरान उन्होंने अशरफ़ से बात भी की.