बीते रविवार ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की विनी रमन से सगाई कर ली है. जानकारी दे दें पिछले महीने अपनी सगाई की जानकारी देने वाले मैक्सवेल ने इस बार भारतीय अंदाज में मंगेतर विनी रमन से सगाई की है.

ऑस्ट्रेलिया मेलबर्न में जन्मी विनी रमन पेशे से एक फ़ार्मासिस्ट हैं. भारतीय मूल की विनी और मैक्सवेल पिछले 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

विनी ने सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ये कपल भारतीय परिधान में नज़र आ रहा है. विनी रमन लहंगा पहने हुए नज़र आ रही हैं तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल माथे पर तिलक लगाए ट्रेडिशनल इंडियन शेरवानी पहने हुए नज़र आ रहे हैं.

विनी ने मैक्सवेल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-

'कल रात हमने अपनी भारतीय सगाई सेलेब्रेट की. इस दौरान मैंने ग्लेन मैक्सवेल को छोटा नमूना पेश किया कि हमारी शादी किस तरह होगी. इस ख़ास मौके पर हम दोनों के परिजन और चुनिंदा दोस्त ही मौजूद थे. मैं सबकी आभारी हूं कि कम वक्त के निमंत्रण के बावजूद वो समारोह में उपस्थित हुए'.

जानकारी दे दें कि मैक्सवेल ने फ़रवरी में विनी के साथ सगाई की घोषणा की थी. इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर रिंग की इमोजी के साथ फ़ोटो शेयर की थी.

इसके बाद विनी रमन ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था- 'पिछले सप्ताह मेरे फ़ेवरेट व्यक्ति ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया और मैं हां कह दिया'.

ग्लेन मैक्सवेल ने फिलहाल मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया है. इसके बाद उन्होंने बिग बैश लीग के जरिए क्रिकेट के मैदान पर धमाकेदार वापसी की. ग्लेन मैक्सवेल को हाल में दक्षिण अफ़्रीकी दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुना गया था, लेकिन वो अपनी कोहनी की सर्जरी कराने के चलते टीम से बाहर हो गए थे.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज़ गेंदबाज़ शॉन टेट भी भारतीय मूल की मासूम सिंघा से शादी कर चुके हैं.