भारतीय कप्तान विराट कोहली आज के समय में निसंदेह दुनिया के सबसे शानदार बल्लेबाज़ों में से एक हैं. विराट की शानदार बल्लेबाज़ी के मुरीद सिर्फ़ भारतीय ही नहीं, बल्कि विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी हैं.

Source: cricketnmore

इन्हीं में से एक हैं पाकिस्तान के बाबर आज़म. इंज़माम उल हक़ के बाद पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान को बाबर आज़म के रूप में एक बेहतरीन बल्लेबाज़ मिला है. बाबर भी विराट की तरह ही तकनीक में विश्वास रखते हैं.

Source: jansatta

कल मैनचेस्टर में होने वाले भारत-पाकिस्तान मुक़ाबले की तैयारियों में जुटे बाबर आज़म विराट कोहली के बैटिंग वीडियो देखकर भारत के ख़िलाफ़ मैच की तैयारी कर रहे हैं.

Source: patrika

शुक्रवार को मैनचेस्टर में बाबर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा, 'मैं विराट की बल्लेबाज़ी देखता रहता हूं कि वो अलग-अलग परिस्तिथियों में कैसे खेलते हैं और इसी से सीखने की कोशिश करता हूं. भारत की जीत में विराट का योगदान काफी ज़्यादा होता है. मैं भी अपनी टीम के लिए अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं.

Source: timesnownews

बाबर आज़म पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर के अहम बल्लेबाज़ माने जाते हैं. वर्ल्ड कप के 3 मैचों में वो अब तक 115 रन बना चुके हैं. दूसरे मैच में उन्होंने इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 63 रन की पारी खेल कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.