वेडिंग शूट में टाइटेनिक पोज़ अब बीते दिनों की बात हो गई है. आजकल तो लोग ऐसे चौचक वेडिंग फ़ोटोशूट के जुगाड़ में रहते हैं, जो पलभर में सोशल मीडिया पर बवाल काट दे.

ताजा उदाहरण बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी संजीदा इस्लाम का है, जिनके वेडिंग फ़ोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अपने वेडिंग फ़ोटोशूट में संजीदा क्रिकेट की पिच पर दुल्हन की तरह तैयार होकर क्रिकेटिंग शॉट्स लगाती नज़र आ रही हैं.

संजीदा ने हाल ही में रंगपुर के एक प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मिम मोसादेक के साथ शादी की है, जिन्होंने 2017-18 अपने करियर का आगाज़ किया था.

Source: aajtak

अपने वेडिंग शूट में संजीदा नारंगी साड़ी पहनें हाथ में क्रिकेट बैट के साथ नज़र आ रही हैं. उन्होंने मांग टीका, कंगन और फूलों से बने आभूषण भी पहन रखे हैं. ट्विटर पर ICC ने भी उनकी तस्वीरों को शेयर किया है.

अगस्त 2012 में आयरलैंड के ख़िलाफ़ टी-20 मुकाबले के साथ इंटरनेशनल डेब्यू करने वाली संजीदा एक मिडिल ऑर्डर की बल्लेबाज हैं. उन्होंने अपने आठ साल के लंबे इंटरनेशनल करियर में 16 एकदिवसीय और 54 T20 मुकाबले खेले हैं. वनडे में उन्होंने 11.60 की औसत से 174 रन बनाए हैं और T20 में 74.07 के स्ट्राइक रेट से 520 रन बनाए हैं.