बीते गुरुवार को राजकोट में भारत-बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज़ का दूसरा मैच खेला गया. राजकोट टी-20 में बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर भारत ने सीरीज़ में 1-1 की बराबरी कर ली है.

Source: ndtv

कल के मैच के हीरो 'हिटमैन' रोहित शर्मा थे. कप्तान रोहित की तूफ़ानी बल्लेबाज़ी के आगे बांग्लादेश की टीम टिक नहीं पायी. उन्होंने 43 गेंदों पर 6 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 85 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. इस दौरान रोहित ने बांग्लादेश के ऑफ़ स्पिनर मोसाद्दिक हुसैन की 3 गेंदों पर 3 लगातार छक्के भी लगाए.

Source: ndtv

हमेशा की तरह मैच के बाद युजवेंद्र चहल ने 'चहल टीवी' के लिए रोहित का एक मज़ेदार इंटरव्यू लिया. 'हिटमैन' सामने हों और छक्कों का ज़िक्र न हो ऐसा कैसे हो सकता है. चहल से भी चुप नहीं रहा गया और रोहित से पूछ ही डाला.

Source: timesnownews

इस दौरान चहल ने रोहित से पूछा- आप इतने छक्के कैसे मार लेते हो? इस पर 'हिटमैन' ने जवाब दिया छक्के तो तुम भी मार सकते हो. इसके लिए डोले-शोले नहीं चाहिए. बस पॉवर और टाइमिंग के साथ स्ट्रोक्स खेलते रहना चाहिए.

6 छक्के मारने के सवाल पर रोहित ने बताया कि वो इस ओवर में 6 छक्के मारना तो चाहते थे लेकिन चौथी गेंद सही से बल्ले पर नहीं आयी प्लान बदलकर सिंगल लेकर काम चलाना पड़ा.

Source: indianexpress

इंटरव्यू के दौरान चहल ने रोहित को 100 टी-20 मैच खेलने पर बधाई दी तो रोहित ने भी चहल से पूछ डाला कि तुम कब फिर से टी-20 में 5 विकेट लेने वाले हो? बता दें कि चहल टी-20 क्रिकेट के एक मैच में 6 विकेट झटकने वाले भारत के एकमात्र गेंदबाज़ हैं.

Source: indianexpress

'मैन ऑफ़ द मैच' रहे रोहित ने पोस्ट मैच प्रेज़ेंटेशन के दौरान कहा कि, मैंने हमेशा ही से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की है. राजकोट की पिच बल्लेबाज़ी की लिए अच्छी थी, इसलिए मैं चाहता था कि पिच पर रुककर और ज़्यादा गेंद खेलूं.

Source: amarujala

साल 2019 अब तक रोहित शर्मा के लिए बेहद शानदार रहा है. वर्ल्ड कप में 5 शतकों के साथ सबसे अधिक 648 रन, टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी करते हुए 2 शतक और 1 दोहरा शतक और अब टी-20 क्रिकेट में 100 मैच खेलकर सबसे अधिक 2537 रन.