इस साल IPL का 13वां सीज़न संयुक्त अरब अमीरात में होगा. इसके लिए दुबई, अबू धाबी और शारजाह को चुना गया है. इस टूर्नामेंट में अब एक महीन से भी कम समय बचा है, ऐसे में टीमें यूएई पहुंच गई हैं और सभी खिलाड़ियों को सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन रखते हुए अपने-अपने होटल के कमरों में ही रहना है.  

Source: gqindia

IPL 2020 की मेज़बानी कर रहे यूएई ने क्रिकेट सुपरस्टार्स के लिए बेहद लक़्ज़री इंतज़ाम किए हैं. ख़िलाड़ियों से लेकर सहायक कर्मचारियों तक के लिए St. Regis और The Oberoi जैसे 7 स्टार होटलों को बुक किया गया है. इन सभी को एक हफ़्ते तक क्वारंटीन में ही रहना है, ऐसे में सभी खिलाड़ी कमरे की बालकनी में खड़े होकर बाहर के दिलकश नज़ारे देख रहे हैं और अंदर ही वर्कआउट भी कर रहे हैं.   

सबसे पहले यूएई पहुंचने वाली टीमों में से एक CSk थी. CSk के प्लेयर्स के लिए एक बेहद शानदार होटल की एक पूरी मंज़िल को बुक किया गया है. इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने वाले सुरेश रैना इस IPL सीज़न को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं.   

1- CSK प्लेयर्स के लिए पूरा फ़्लोर बुक है

विराट कोहली दुबई के Waldorf Astoria होटल में ठहरे हैं. ये होटल कितना शानदार है, इसका अंदाज़ा इस बात से ही लगा लीजिए कि इसका अपना प्राइवेट बीच है. हर तरह का खाना और सी फ़ेसिंग सुइट हैं, जिसमें RCB कप्तान का वर्कआउट के साथ-साथ क्वारंटीन स्पेस भी है.  

2- विराट कोहली और RCB दुबई के Waldorf Astoria में ठहरे हैं

तो ये देखिए इन लक्ज़री होटल्स के अंदर की तस्वीरें, जहां IPL खिलाड़ी क्वारंटीन हैं.  

3- दिल्ली कैपिटल के कप्तान श्रेयस अय्यर

4-वर्कआउट मूड में विराट

5- मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पांड्या

6-श्रेयर अय्यर

7-राजस्थान रॉयल्स के रुकने की जगह भी 'रॉयल' है

8-कोलकाता नाइट राइडर्स का टीम रूम

9-सेल्फ़ आइसोलेशन में कुछ यूं समय बिता रहे मुंबई इंडियन्स के प्लेयर्स

10- Anantara The Palm रिज़ॉर्ट में ठहरी है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

11-ज़बरदस्त पुशअप्स मारते श्रेय अय्यर

View this post on Instagram

What’s Poppin🤔

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

12-सच में पंजाबियों के बैटरी चार्ज रहती है