सनराइज़र्स हैदराबाद ने कल अपने सलामी बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की धमाकेदार पारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ हैदराबाद की टीम IPL 2020 की टेबल पॉइंट में तीसरे नंबर पर पहुंच गई. इस मैच में दो शानदार रिकॉर्ड बने पहला SRH के कप्तान डेविड वॉर्नर ने बनाया और दूसरा KXIP के निकोलस पूरन ने.

SRH Vs KXIP के मैच में डेविड वॉर्नर ने अपने आईपीएल करियर का 46वां अर्धशतक लगाया. उन्होंने 40 गेंदों में 52 रन बनाए. इसके ही डेविड वॉर्नर आईपीएल के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किया. वो IPL के इकलौते ऐसे बल्लेबाज़ बन गए हैं जिसने  50 बार 50 प्लस का स्कोर बनाया है.

David Warner
Source: essentiallysports

उनके बाद इस लिस्ट में विराट कोहली का नंबर है जिन्होंने अब तक 42 बार 50 प्लस का स्कोर बनाया है. तीसरे नंबर रोहित शर्मा और सुरेश रैना हैं जिन्होंने 39 बार ये स्कोर बनाया है.

दूसरा रिकॉर्ड हारने वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब की एकमात्र चलने वाले बल्लेबाज़ रहे निकोलस पूरन ने बनाया. उन्होंने IPL 2020 का अब तक का सबसे तेज़ अर्धशतक बनाया. निकोलस पूरन ने 17 गेंदों में 50 रन बनाए.

nicholas-pooran
Source: insidesport

निकोलस ने टोटल 77 रन बनाए, लेकिन उनकी ये पारी किसी काम की नहीं रही क्योंकि टीम का कोई भी बल्लेबाज़ हैदराबाद के बॉलर्स के सामने टिक न सका. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच में 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 16.5 ओवर में 132 रन पर सिमट गई.