अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में विराट कोहली एंड कंपनी ने इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से करारी शिकस्त दी. भारतीय टीम 4 मैचों की ये टेस्ट सीरीज़ 3-1 से जीतने में क़ामयाब रही. इस जीत के साथ टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ 18 जून से 22 जून, 2021 तक इंग्लैंड में 'वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप' का फ़ाइनल मुक़ाबला खेलेगी. 

Source: thestatesman

भारतीय क्रिकेट टीम की जीत हुई हो या हार टीम के कोच रवि शास्त्री अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स और मीमर्स का लगातार निशाना बनते रहे हैं. इस बार भी मीमर्स ने टीम इंडिया की शानदार सीरीज़ जीत के बाद शास्त्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर को ये बात अच्छी नहीं लगी. 

Source: inuth

रोहन गावस्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे आपके बाकी लोगों के बारे में नहीं पता है, लेकिन भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को लेकर किए जाने वाले मीम्स शर्मनाक और बेहूदा हैं. ये उस व्यक्ति का अपमान है जिसने देश के लिए 80 टेस्ट मैच खेले हैं और अब वो हमारी टीम के मुख्य कोच हैं. हमें इन चीज़ों से ऊपर उठना चाहिए. 

इसके जवाब में रवि शास्त्री ने रोहन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, चीयर्स रोहन गावस्कर! उन 80 टेस्ट मैचों ने ही मुझे सिखाया है कि कौन सा खेलना है और कौन सा छोड़ना है. 

अपने ट्वीट में रोहन गावस्कर को 'चीयर्स' लिखने पर भी मीमर्स ने रवि शास्त्री को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया.