Indian Premier League-2021: बीते रविवार सनराइज़र्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच IPL का रोचक मैच खेला गया. KKR ने SRH को 10 रनों से हराकर बड़ी जीत हासिल की. हांलाकि, कल के मैच की अजीब बात ये है कि लोग जीत-हार से ज़्यादा मिस्ट्री गर्ल की बात कर रहे हैं. वही मिस्ट्री गर्ल जिस पर कैमरामैन बार-बार नज़र बनाए हुआ था. 

ipl news in hindi today
Source: thesportsrush

राशिद ख़ान की बॉल पर जैसे शुभमन गिल बोल्ड हुए कैमरामैन ने तुंरत कैमरा 'मिस्ट्री गर्ल' पर घुमाया और वो ख़ुशी में झूमती दिखाई दीं. 'मिस्ट्री गर्ल' के नाम से मशहूर लड़की अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बना चुकी है. 

इसका सबूत इन ट्विटर रिएक्शन में मिल जायेगा:

देखा न आपने कि 'मिस्ट्री गर्ल' को लेकर लोग कितने पागल हो रहे हैं. सवाल ये है कि आखिर सबकी नज़रों में आने वाली ये 'मिस्ट्री गर्ल' है कौन?

चलिये अब आपको और इंतज़ार नहीं कराते हैं और बताते हैं कि आखिर ये 'मिस्ट्री गर्ल' कौन है. दरअसल, ख़ूबसूरत सी दिखने वाली 'मिस्ट्री गर्ल' का नाम काव्या मारन (Kaviya Maran) है. काव्या मारन कोई साधरण लड़की नहीं हैं, बल्कि वो सनराइज़र्स हैदराबाद की CEO हैं. काव्या मारन सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं और SRH टीम की मालिक भी हैं. वहीं काव्या के चाचा दयानिधि मारन पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

2018 में भी नज़र आईं थीं काव्या मारन 

ऐसा पहली बार नहीं है जब IPL के दौरान काव्या को नोटिस किया गया है. इससे पहले वो 2018 में टीवी पर SRH को चियर करते हुए दिखी थीं. काव्या को क्रिकेट से ख़ास लगाव है. यही नहीं, उन्होंने चेन्नई से MBA की पढ़ाई भी इसलिये की थी, ताकि वो अपने पिता के बिज़नेस में हाथ बंटा पायें. इसलिये इस समय उनका पूरा ध्यान आईपीएल पर है. क्रिकेट के अलावा वो Sun Music को भी संभालती हैं.

ipl news in hindi
Source: mensxp

IPL शुरू होने से पहले काव्या को आईपीएल ऑक्शन में देखा गया था और तब भी लोगों ने ये जानने की कोशिश की थी कि आखिर वो हैं कौन.

अब तो ख़ुश हो न हमने आपकी 'मिस्ट्री गर्ल' की मिस्ट्री जो हल कर दी?