प्रिया प्रकाश वारियर के बाद इंटरनेट को अब एक और नया क्रश मिल गया है, जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) की लेटेस्ट फ़ैन हैं. IPL-2019 में RCB के आखिरी मैच में इन्हें देखा गया था. उसके बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं.

RCB और SRH के बीच खेले गए मैच को RCB ने जीता था. लेकिन लोगों का दिल इस मिस्ट्री गर्ल ने. कैमरा मैन तो ऐसे ही रैंडम शॉट में एक RCB फ़ैन की ख़ुशी को कैद किया था.

उसे क्या पता था कि उनके एक शॉट से RCB को चीयर करती ये लड़की देखते ही देखते इंटरनेट पर फ़ेमस हो जाएगी. सोशल मीडिया पर चारों तरफ RCB की जीत की कम और उनकी इस लेटेस्ट फै़न के ही चर्चे हो रहे थे.

कुछ लोगों ने तो इन्हें नेशनल क्रश का भी ख़िताब दे दिया. अब सभी लोग ये जानने को बेकरार हैं कि आख़िर ये लड़की है कौन. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लड़की का नाम दीपिका घोष है. ये एक बॉलीवुड स्टाइलिस्ट हैं.

उनके इस एक वीडियो की बदौलत इंस्टाग्राम पर उनके फ़ॉलोवर्स की संख्या में बाढ़ सी आ गई. एक ही दिन में दीपिका के फ़ॉलोवर्स की संख्या 150000 के पार कर गई थी.

View this post on Instagram

#RCB girl forever ❤️🏏

A post shared by deepika (@deeghose) on

सोशल मीडिया पर #RCBGirl के साथ कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.

दीपिका को आईपीएल का शुक्रगुज़ार होना चाहिए. लेकिन ये बात भी उतनी ही सच है कि सोशल मीडिया के इन महारथियों को उन्हें भुलाते देर नहीं लगेगी, जैसा कि आप प्रिया वारियर के साथ होता हुआ देख चुके हैं.