पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस देश में कई लोग पूजते हैं. कप्तान कूल न सिर्फ अपने खेल की लिए बल्कि अपनी लाइफ़स्टाइल के लिए भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. धोनी को गाड़ियों और बाइक्स का बहुत ज़्यादा शौक है. उनके रांची वाले फ़ार्म हाउस में एक बड़ा गेराज है जहां महंगी और रेयर गाड़ियों का कलेक्शन है. 

ऐसे तो माही के पास कई शानदार गाड़ियां हैं-  Confederate Hellcat X132, Mercedes-Benz GLE, Audi Q7, GMC Sierra, Mitsubishi Pajero SFX. मगर आज हम उनके गेराज में खड़ी उन गाड़ियों की बात करेंगे जो न केवल महंगी हैं बल्कि दुर्लभ भी हैं.  

1. Porsche 911 

ऐसे तो बहुत से भारतीय सेलेब्स के पास Porsche है मगर 911 की बात ख़ास है. यह कार 4.5 सेकंड के भीतर 0-100 किमी / घंटे की रफ़्तार से जा सकती है.   

क़ीमत: 2.50 करोड़  

MS DHONI
Source: gqindia

2. The Jeep Grand Cherokee SRT Trackhawk 

ये अद्धभुत जीप पिछले साल ही धोनी के गेराज में आई है. भारत में शोणि पहले व्यक्ति हैं जिनके पास ये जीप है.  

क़ीमत:  1.39 करोड़  

MS Dhoni
Source: carandbike

3. Pontiac Firebird Trans AM 

इस कार की क़ीमत बाकियों के मुक़ाबले ज़्यादा न हो मगर ये एक दुर्लभ सवारी है.  

क़ीमत: 68 लाख  

4. Hummer 2 

2016 में जब न्यू ज़ीलैंड एक ODI खेलने के लिए रांची आई थी तब धोनी ने अपने होमटाउन में उनका स्वागत बड़े ही निराले अंदाज़ में किया था. टीम बस में जाने की बजाय धोनी अपनी Hummer 2 में सवारी कर रहे थे. वो भी बिलकुल बस के साथ-साथ. धोनी की ये तस्वीर उस समय बहुत वायरल हुई थी.  

क़ीमत: 75 लाख  

ms dhoni
Source: cartoq

5. Nissan 1 ton 

यह मॉडल पहले भारतीय सशस्त्र बल द्वारा इस्तेमाल किया जाता था लेकिन बाद में यह बंद हो गया. यह गाड़ी बेहद ही दुर्लभ है क्योंकि न सिर्फ यह एक सैन्य वाहन है बल्कि आम जनता के लिए न बनती है और न ही बिकती है. धोनी ने इस कार में अपने हिसाब से कई बदलाव भी करवाए हैं. हालांकि, इसकी क़ीमत अज्ञात है.