भारत के पूर्व विस्फ़ोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग हमेशा से ही सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. किसी को जन्मदिन की बधाई देनी हो या फिर किसी की टांग खिचाई... वीरू का अंदाज़ हमेशा ही यूनीक होता है. 

Source: e

इस बार 'मुल्तान के सुल्तान' वीरू ने अपने ही अंदाज़ में पत्नी आरती को शादी की 16वीं सालगिरह की बधाई दी. वीरू ने ट्विटर पर अपनी मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर वाइफ़ आरती के लिए एक प्यारा सा ट्वीट करते हुए लिखा- 

ये तस्वीरें हमेशा हमें ये याद दिलाते हैं कि कैसे हम दोनों एक दूसरे के गले पड़े हैं. 16 साल के वैवाहिक जीवन के लिए आपका शुक्रिया आरती सहवाग. आपकी वजह से मैं ख़ुद को Archaeologist महसूस करने लगा हूं. समय बीतने के साथ ही हम एक दूसरे में अधिक रुचि रखने लगे हैं. हैप्पी वेल्डिंग अन्नी बरसी बीवी जी! 

इसके जवाब में पत्नी आरती ने कहा, 16 बरस की शादी...... स्वीट 16😋हैप्पी एनिवर्सरी वीरेंद्र सहवाग ❤️❤️ 

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने साल 2004 में आरती से शादी की थी. वीरू और आरती दोनों बचपन के दोस्त रहे हैं. सहवाग ने 2002 में आरती को मज़ाकिया तौर पर प्रपोज़ किया था जिसे आरती ने मज़ाक समझकर स्वीकार भी कर लिया था. आज इन दोनों के दो बेटे हैं. 

Source: sportskeeda

वीरेंद्र सहवाग ने जब से टीम इंडिया के लिए ओपनिंग शुरू की उन्होंने वनडे क्रिकेट की तस्वीर ही बदल दी थी. विस्फ़ोटक अंदाज़ में बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर वीरू ने अपने टेस्ट करियर में दो ट्रिपल सेंचुरी लगाई हैं. जबकि वनडे में सचिन के बाद डबल सेंचुरी लगाने वाले वीरू ही थे. 

Source: ndtv

वीरेंद्र सहवाग ने 251 वनडे मैचों में 8273 रन बनाए जिसमें 15 शतक और 38 अर्धशतक शामिल हैं. उन्होंने एक डबल सेंचुरी भी लगाई थी. वहीं 104 टेस्ट मैच में 8586 रन बनाए जिसमें 23 शतक 32 अर्धशतक शामिल हैं. उन्होंने 6 डबल सेंचुरी जबकि 2 ट्रिपल सेंचुरी भी लगाई थी.