7 अक्टूबर को पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान का जन्मदिन था. कई क्रिकेटरों ने ज़हीर को जन्मदिन की बधाईयां दीं. ऐसे में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कहां पीछे रहने वाले थे.

पंड्या ने भी ज़हीर को अपने ही अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनायें दीं. लेकिन जोश-जोश में पंड्या कुछ ऐसा कर बैठे कि फ़ैंस ने उनकी क्लास लगा दी. वैसे भी हार्दिक पंड्या कुछ करे और फ़ैंस उनकी क्लास न लगाए ऐसा कैसे हो सकता है.

हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'हैप्पी बर्थडे जैक... उम्मीद करता हूं कि तुम भी अपने जन्मदिन को ऐसे ही मनाए जैसे मैंने इस गेंद को मैदान से बाहर भेजा था.

दरअसल, हार्दिक पंड्या ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें ज़हीर की गेंदबाज़ी पर उन्होंने एक शानदार छक्का लगाया था. ज़हीर एक सीनियर प्लेयर हैं और भारत के सबसे सफ़ल तेज़ गेंदबाज़ों में से एक हैं.

ऐसे में पंड्या की ये बात फ़ैंस को कत्तई अच्छी नहीं लगी और लगे उन्हें गरियाने-

इसके बाद ज़हीर ने भी पंड्या को क्लासिक जवाब देते हुए कहा, शुक्रिया हार्दिक पंड्या... माना मेरी बैटिंग स्किल्स तुम्हारी बैटिंग जितनी स्ट्रॉन्ग नहीं है, लेकिन मेरा जन्मदिन उतना ही शानदार रहा, जितनी शानदार इस मैच की अगली गेंद थी.

कपिल देव के बाद ज़हीर भारत के दूसरे सबसे सफ़ल तेज़ गेंदबाज़ हैं. ज़हीर वर्ल्ड कप में सबसे अधिक विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज़ भी हैं. वो साल 2003, 2007 और 2011 के वर्ल्ड कप में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले भारतीय गेंदबाज़ भी थे.