ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्लेयर डेविड वॉर्नर आजकल इंस्टाग्राम पर अलग ही तफ़री काटे पड़े हैं. वो फ़ेस चेंजिंग एप के सहारे बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के गानों और फ़िल्मों के सीन शेयर करते हैं. सलमान, शाहरुख़ और आमिर ख़ान से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत तक उनकी इस कलाकारी के लपेटे में आ चुके हैं. इस बार नंबर आया है आयुष्मान ख़ुराना का.

Source: cricket

दरअसल, एक फ़ैन ने उनके चेहरे को आयुष्मान ख़ुराना के चेहरे पर लगाकर उन्हें रोमांटिक हीरो बना दिया है. ये वीडियो आयुष्मान ख़ुराना की फ़िल्म 'दम लगाकर हइशा' का है. इसमें वो 'इश्क़ करारा' गाने पर ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं.

डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- ‘एक फ़ैन ने इसे बनाया है. कौन हैं ये? एक्टर? सिंगर?’

बता दें, डेविड वॉर्नर के भारतीय फ़िल्मों के सीन और गानों को रिक्रिएट करने को फ़ैन्स भी खासा पसंद कर रहे हैं. इंस्टा पर इस वीडियो को अब तक क़रीब 17 लाख लोग देख चुके हैं. 

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो फ़ेस चेंजिंग एप के ज़रिए 'वॉर' फ़िल्म के ऋतिक रौशन बने दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो को 2 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

ज़ाहिर तौर पर डेविड वॉर्नर को भारतीय फ़िल्मों और गानों से बेहद प्यार है. यही वजह है कि वो लगातार अपने इंस्टा पर इनसे जुड़े वीडियो शेयर करते रहते हैं. डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हैं. ऐसे में वो तेलुगु इंडस्ट्री के स्टार्स के लिए अपना प्यार जताने से नहीं चूकते.

अब देखते हैं कि अगली बार वॉर्नर किस भारतीय एक्टर को फ़ेस चेंजिंग एप के ज़रिए रिप्लेस करेंगे.