बीते गुरुवार को दुबई में 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' और 'किंग्स इलेवन पंजाब' के बीच 'आईपीएल' का छठा मैच खेला गया. इस मुक़ाबले में पंजाब ने विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर को 97 रनों से शिकस्त दी. इस मैच में 'किंग्स इलेवन पंजाब' के कप्तान के.एल. राहुल ने 69 गेंदों में 132 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर इस सीज़न का पहला शतक जड़ा. 

Source: dailyhunt

दरअसल, के.एल. राहुल के इस शतक के पीछे विराट कोहली का अहम योगदान रहा. इस दौरान विराट कोहली ने पहले 83 रन के स्कोर पर, फिर 89 पर बल्लेबाज़ी कर रहे राहुल के दो आसान से कैच छोड़ दिए थे. इसके बाद के.एल. राहुल ने 69 गेंदों में 132 रनों की धमाकेदार पारी खेली. 

Source: penbugs

अब इस पर अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर गावस्कर को करारा जवाब दिया है. 

अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'मिस्टर गावस्कर आपका ये कमेंट मुझे अच्छा नहीं लगा. इसलिए मैं आपको जवाब देना चाहती हूं. आपने मेरे पति पर कटाक्ष करने के दौरान मेरा नाम लिया. मैं ये जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ़ का सम्मान करते हैं. क्या आपको नहीं लगता कि हम भी इसके हक़दार हैं? 

Source: ndtv

'आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफ़ॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा इसमें नाम घसीट लिया. क्या से सही है? ये 2020 चल रहा है, लेकिन मेरे लिए आज भी चीजे़ं पहले जैसी ही हैं. क्रिकेट कॉमेंट्री के वक्त अक्सर मेरा नाम घसीट लिया जाता है'. 

Source: theweek
आप किसी और शब्द से भी मेरे पति के परफ़ॉर्मेंस पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा इसमें नाम घसीट लिया. क्या से सही है? ये 2020 चल रहा है, लेकिन मेरे लिए आज भी चीजे़ं पहले जैसी ही हैं. क्रिकेट कॉमेंट्री के वक्त अक्सर मेरा नाम घसीट लिया जाता है. 

आप क्रिकेट के लेजेंड हैं, मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं. मैं आपको बस इतना बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा?

अनुष्का शर्मा की इस प्रतिक्रिया के बाद, सोशल मीडिया पर फ़ैंस कमेंट करके गावस्कर को कॉमेंट्री पैनल से हटाए जाने की मांग कर रहे हैं.