Glen Maxwell Wedding: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) ने भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई नागरिक विनी रमन (Vini Raman) के साथ 27 मार्च (रविवार) को चेन्नई में तमिल रीति-रिवाज से शादी कर ली है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए आईपीएल खेलने वाले मैक्सवेल भारतीय मूल की विनी को साल 2017 से ही डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने कुछ दिन पहले ही ईसाई धर्म के तहत शादी की थी, लेकिन इस बार तमिल रीति-रिवाज़ से शादी की है.

ये भी पढ़ें: IPL 2008: पहले मैच में 'Chennai Super Kings' की Playing XI कुछ ऐसी थी

Glen Maxwell Wedding
Source: zeenews

'चेन्नई सुपर किंग्स' ने दी बधाई

27 मार्च को शादी के दिन चेन्नई ने विनी रमन के परिवारों वालों और रिश्तेदारों ने अपने विदेशी दामाद का स्वागत पूरे स्वैग के साथ किया. इस दौरान ग्लेन मैक्सवेल पूरी तरह से इंडियन गेटअप में नजर आए और उनके वेलकम के लिए कुछ लोग वहां छतरी लेकर खड़े हुए थे.

Glen Maxwell Wedding

Glen Maxwell Wedding
Source: zeenews

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी की फ़ोटोज सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहे हैं. तस्वीरों में ये कपल काफ़ी ख़ूबसूरत लग रहे हैं. इस दौरान मैक्सवेल गोल्डन शेरवानी तो विनी भी गोल्डन साड़ी पहने नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन की शादी (Glen Maxwell Wedding) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें विनी और मैक्सवेल हाथों में वरमाला पहनाते हुए डांस करते नज़र आ रहे हैं.

कौन हैं विनी रमन?

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और विनी रमन (Vini Raman) साल 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. विनी तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं. विनी का जन्म मेलबर्न में हुआ है. उन्होंने विक्टोरिया स्थित 'मेनटोन गर्ल्स सेकेंडरी कॉलेज' से पढ़ाई करने के बाद मेडिकल साइंस में पढ़ाई पूरी की है. वर्तमान में विनी मेलबर्न में फ़ार्मासिस्ट की प्रैक्टिस कर रही हैं.

दरअसल, ग्लेन मैक्सवेल ने (Glen Maxwell Wedding) पहले ही विनी रमन से ईसाई धर्म के तहत शादी कर ली थी, लेकिन दोनों ने तय किया था कि वो भारतीय परंपराओं के मुताबिक़ भी शादी करेंगे. इसी वजह से चेन्नई में इस शादी समारोह का आयोजन किया गया है. इस दौरान कपल शादी तमिल परंपराओं के साथ हुई है. पिछले कुछ दिनों से तमिल भाषा में उनकी शादी का विजिटिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा था.‌

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को आईपीएल मेगा नीलामी से पहले उनकी फ्रेंचाइजी 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु' ने 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. 27 मार्च को शादी के चलते मैक्सवेल आईपीएल का पहला मैच नहीं खेल पाये थे. अगले मुक़ाबले तक वो टीम के साथ जुड़ सकते हैं.   

Glenn Maxwell
Source: dnaindia

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन को शादी की शुभकामनायें.