पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और 'चेन्नई सुपर किंग्स' के स्टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने कुछ दिन पहले ही आईपीएल से संन्यास ले लिया था. 39 वर्षीय वॉटसन इंटरनेशनल क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वो दुनियाभर में टी-20 क्रिकेट खेलते रहे.  

Source: republicworld

शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. 12 सालों के आईपीएल करियर में वॉटसन 'चेन्नई सुपर किंग्स' के अलावा 'राजस्थान रॉयल्स' और 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर' के लिए खेल चुके हैं. आईपीएल में वॉटसन को हमेशा से ही एक बड़े ऑलराउंडर के तौर पर देखा जाता रहा है. ऑक्शन में भी इन्हें बड़ी बोली लगाकर ख़रीदा जाता था.  

Source: celebrityearnings

शेन वॉटसन दुनिया के टॉप 10 अमीर क्रिकेटरों में शुमार होते हैं, जबकि रिकी पोंटिंग के बाद ऑस्ट्रेलिया के दूसरे सबसे अमीर क्रिकेटर हैं. वॉटसन की कुल संपत्ति 25 मिलयन डॉलर (186 करोड़ रुपये) के क़रीब है. वॉटसन खेल के लिए ही नहीं, बल्कि अपनी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं.  

आइये जानते हैं कैसी है शेन वॉटसन लाइफ़स्टाइल? 

Source: celebrityearnings

सिडनी में है 36 करोड़ का विला  

शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलिया के सबसे ख़ूबसूरत शहर सिडनी में 53 करोड़ रुपये की क़ीमत के आलीशान विला में रहा करते थे, लेकिन वो अब इसे बेचकर 36 करोड़ रुपये की क़ीमत वाले विला में रह रहे हैं. 

Source: successstory

सालाना कमाते हैं 25 करोड़ रुपये

शेन वॉटसन क्रिकेट कर विज्ञापनों से सालाना 25 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. आईपीएल में उन्हें CSK से उन्हें 4 करोड़ रुपये की सैलरी मिलती है. उनके गैरेज में क़रीब 7 करोड़ रुपये की क़ीमत की कई कारें मौजूद हैं.  

ये रही शेन वॉटसन के लग्ज़री बंगले की 15 शानदार तस्वीरें- 

1-

2-

3-

Source: successstory

4-

Source: celebrityearnings

5-

Source: makaan

6-

Source: successstory

7-

Source: successstory

8-

Source: successstory

9-

Source: successstory

10-

Source: domain

11-

View this post on Instagram

Next time I won't stand so close 😂

A post shared by Lee Watson (@leewatson24) on

12-

13-

14-

15-

है न शेन वॉटसन का ये घर आलिशान.