भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज़ का तीसरा मुक़ाबला आज सिडनी में खेला गया. इस दौरान अपना दूसरा मैच खेलने उतरे तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज जब टीम के साथ राष्ट्रगान के लिए उतरे तो उनकी आंखों में आसूं आ गए. उनके यूं इमोशनल होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

mohammed siraj
Source: newindianexpress

सिडनी टेस्ट के शुरू होने से पहले दोनों टीम्स जब राष्ट्रगान के लिए मैदान में आईं तो अचानक मोहम्मद सिराज़ रोने लगे. उनकी आंख से आंसू छलकते देख साथ खड़े जसप्रीत बुमराह ने उन्हें शांत करने की कोशिश की. 

दरअसल, हैदराबाद से ताल्लुक रखने वाले बॉलर सिराज के पिता का इस सीरीज़ के शुरू होने से पहले इंतकाल हो गया था. तब वो अपनी टीम के साथ क्वारन्टीन पीरियड में थे. इसलिए वो उनके अंतिम संस्कार में हिस्सा नहीं ले पाए. बाद में भी वो घर वापस न लौट टीम के साथ बने रहे. इस सीरीज़ के दूसरे टेस्ट मैच से उन्होंने टेस्ट मैच में डेब्यू किया था. सिराज ने डेब्यू टेस्ट मैच में 5 विकेट झटके थे.

india vs australia
Source: indiatoday

आज के मैच में पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका मोहम्मद सिराज ने ही दिया. उन्होंने ओपनर डेविड वॉर्नर को 5 रन पर पवेलियन भेजा. आज का मैच ख़त्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2 विकेट खोकर 166 रन बना लिए थे.