वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए भारतीय टीम अमेरिका पहुंच चुकी है. शनिवार से फ़्लोरिडा में भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी. टीम इंडिया फ़िलहाल शनिवार को फ़्लोरिडा में खेले जाने वाले पहले मैच की तैयारियों में लगी हुई है.

Source: dnaindia

इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रैक्टिस के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. बवाल क्यों मचा हुआ है, इसके लिए आप तस्वीर को गौर से देखिये.

दरअसल, इस तस्वीर में विराट के साथ रविंद्र जडेजा, केएल राहुल, भुवनेश्वर कुमार, क्रुणाल पंड्या, श्रेयश अय्यर, ख़लील अहमद और नवदीप सैनी दिख रहे हैं. विराट ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया है 'SQUAD'.

Source: twitter

दरअसल, विराट ने वेस्टइंडीज़ दौरे पर रवाना होने से पहले रोहित के साथ अनबन की ख़बरों का खंडन किया था. बावजूद इसके इस तस्वीर से टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा नदारत हैं.

बस फिर क्या था फ़ैंस एक्टिव हो गए, सोशल मीडिया पर हर कोई विराट से यही पूछ रहा है कि रोहित कहां हैं?

इस तस्वीर में रोहित ही नहीं शिखर धवन भी नज़र नहीं आ रहे हैं. शिखर के साथ भी विराट के रिश्ते ठीक नहीं बताये जा रहे हैं. इन तीनों के रिश्तों में खटास तब आई जब शिखर और रोहित ने एक साथ विराट को मैनेज करने वाली कंपनी से नाता तोड़ लिया था.