IPL 2020 का 13वां सीज़न संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से शुरू होगा. ख़िलाड़ी लगातार कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम ने अपनी फ़ैमिली के साथ बीच पर मौज-मस्ती करने के लिए कुछ पल निकाल लिए हैं.

Source: twitter

फ्रैंचाइज़ी ने खिलाड़ियों की फ़ोटोज़ के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके स्टार खिलाड़ियों को समुद्र तट पर अपने परिवारों के साथ एन्जॉय करते देखा जा सकता है. रोहित के साथ उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी थीं. टीम के अन्य खिलाड़ी जैसे आदित्य तारे और धवल कुलकर्णी को उनके बच्चों के साथ देखा गया, जबकि सूर्य कुमार यादव ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं.

मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइज़ी ने खिलाड़ियों के परिजनों के साथ समुद्र तट पर मस्ती करते हुए फ़ोटोज़ और वीडियोज अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए.

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक फ़ोटो शेयर की.

View this post on Instagram

🌅 🥰👨‍👩‍👧

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें, कोरोनो महामारी के चलते ख़िलाड़ियों के सामने काफ़ी चुनौतियां हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस प्रबंधन ने खाली समय में ख़िलाड़ियों के आराम का पूरा इंतज़ाम किया है. एक बड़ा सा मनोरंजक क्षेत्र बनाया गया है, जिसमें पूल टेबल्स समेत अन्य गेमिंग ऑप्शन हैं.