भारत में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच आईपीएल फ़ैंस के लिए बुरी ख़बर आयी है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को फ़िलहाल सस्पेंड कर दिया गया है. आईपीएल के कई खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ़ के कोरोना पॉज़िटिव पाये जाने के बाद बीसीसीआई ने ये बड़ा फ़ैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: विराट कोहली से लेकर ऋषभ पंत, जानिए कितनी है इन IPL टीमों के कप्तानों की सैलरी 

Source: insidesport

बता दें कि 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोरोना पॉज़िटिव पाये जाने के बाद 'रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर' के ख़िलाफ़ सोमवार को अहमदाबाद में होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया था.

Source: wisden

आज शाम दिल्ली में 'मुंबई इंडियंस' और 'सनराइजर्स हैदराबाद' के बीच मैच खेला जाना था, लेकिन 'सनराइजर्स हैदराबाद' के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋद्धिमान साहा कोविड-19 टेस्ट में पॉज़िटिव पाए गए हैं. इस दौरान भारी दबाव के बाद आख़िरकार बीसीसीआई ने 'आईपीएल 2021' को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड करने का फ़ैसला किया है.

Source: espncricinfo

ये भी पढ़ें- IPL 2021: आईपीएल इतिहास के वो टॉप 8 बैट्समैन जो बना चुके हैं सबसे ज़्यादा रन

न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत में बीसीसीआई के वाइस-प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने को बताया कि, आईपीएल 2021 को फिलहाल के लिए सस्पेंड किया गया है. इसे रद्द नहीं किया गया है. कोविड 19 का असर कम होने के बाद ही आगे का रिशेड्यूल तैयार किया जा सकता है.

Source: cricfit

न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स से बातचीत में आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने बताया कि कोविड-19 के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए फिलहाल निलंबित कर दिया गया है. आईपीएल के अभी तक कुल 29 मैच खेले जा चुके हैं. बाकी बचे मैच हालात ठीक होने के बाद ही खेले जा सकेंगे.