इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह जब से चोटिल हुए हैं, तब से फ़ैंस उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं. फ़िलहाल वो पीठ की चोट से उबर कर टीम में जगह बनाने के लिए जमकर मैदान में पसीना बहा रहे हैं. बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने ट्रेनिंग सेशन की एक फ़ोटो शेयर की है, जिसमें मिडल स्टंप टूटा हुआ दिखाई दे रहा है. अपने चहेते गेंदबाज़ की दमदार वापसी देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनका स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं.

Source: thestatesman

जसप्रीत बुमराह ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- 'अंत, सेशन का भी और स्टंप का भी.'

बुमराह ने जो फ़ोटो शेयर की है, उसमें मिडल स्टंप उनकी तूफ़ानी गेंदबाज़ी के चलते दो टुकड़ों में बंट गया है. उन्हें नेट में प्रैक्टिस करते देख और बुमराह के फ़ैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसलिए उनका स्वागत करने के लिए ट्विटर कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

ग़ौरतलब है कि, जसप्रीत बुमराह वेस्टइंडीज़ टूर पर चोटिल हो गए थे. चोट से उबरने के लिए ही उन्हें साउथ अफ़्रीका और बांग्लादेश के साथ हुई भारतीय टीम की सीरीज़ से बाहर रखा गया था.

jasprit
Source: crictracker

मगर उनके द्वार शेयर की गई इस तस्वीर से अंदाज़ा लग रहा है कि बुमराह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करेंगे. भारतीय टीम के सेलेक्टर्स को भी उम्मीद है कि वो अगले साल होने वाले न्यूज़ीलैंड के टूर तक टीम में वापसी कर सकते हैं.

Sports से जुड़े दूसरे आर्टिकल पढ़ें ScoopWhoop हिंदी पर.