गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स में 'राजस्‍थान रॉयल्‍स' और 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के बीच खेले गए एक अहम मुक़ाबले में RR ने KKR को 3 विकेट से हरा दिया. KKR की ये लगातार छठी हार है.

Source: indianexpress

यंग गन, रियान पराग और जोफ़्रा आर्चर की शानदार बल्लेबाज़ी के दम पर राजस्‍थान ने कोलकाता को करारी शिकस्त दी. कोलकाता की इस हार के बाद कल मैदान में सिर्फ़ फैंस ही नहीं, कोई और भी बेहद मायूस हो गया.

Source: indiatoday

दरअसल, KKR की लगातार छठी हार के बाद एक चीयरलीडर फूट-फूट कर रोने लगी. चीयरलीडर को रोते हुए कैमरे में दिखाए जाने के बाद टीम के समर्थक भी भावुक हो गए.

तरकीबन हर मैच में आपने चीयरलीडर्स को चौके-छक्के और विकेट के बाद सेलिब्रेट करते हुए देखा होगा, लेकिन टीम की हार पर रोते हुए देखना पहला वाकया है. ये स्वाभाविक भी है क्योंकि चीयरलीडर्स भी टीम का अहम हिस्सा होती हैं. टीम की अच्छी परफ़ॉर्मेंस पर चीयरलीडर्स को भी अच्छे पैसे मिलते हैं.

Source: filmibeat

KKR चीयरलीडर्स को सबसे ज़्यादा पैसे देने वाली फ्रैंचाइज़ी में से एक है.

कल का मैच दोनों ही टीमों के लिए टॉप फ़ोर में जगह बनाने के हिसाब से बेहद महत्वपूर्ण था. KKR ने 11 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है, जबकि रॉयल्‍स 11 मैचों में से सिर्फ़ 4 मैच ही जीत पाई है.

Source: indiatoday

अंक तालिका में अब भी 'कोलकाता नाइट राइडर्स' और 'राजस्‍थान रॉयल्‍स' छठे और सातवें स्थान पर हैं. टॉप फ़ोर में जगह बनाने के लिए दोनों ही टीमों को बाकि बचे तीनों मैच भारी अंतर से जीतने होंगे. KKR 5 मैच जीत चुकी है इसलिए उसके पास टॉप फ़ोर में पहुंचने ज़्यादा मौके हैं.