इस IPL में विकेट कीपर- बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का बल्ला खूब चला है. वो अपनी टीम RCB के लिए फ़ायदे का सौदा साबित हुए हैं. उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने 5.5 करोड़ रुपये में टीम के लिए सुरक्षित किया था.

starsunfolded

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने अपनी धुंआधार बैटिंग से साबित कर दिया है कि अभी उनके रिटायरमेंट के दिन दूर हैं. वो ख़ुद भी आने वाले टी-20 विश्वकप के लिए टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं. दिनेश कार्तिक बैटिंग के लिए ही नहीं अपनी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के लिए भी फ़ेमस हैं. चलिए आज दिनेश कार्तिक की किंग साइज लाइफ़ में थोड़ी ताका-झांकी कर लेते हैं.

1. चेन्नई में आलीशान घर 

dnaindia

आरसीबी के स्टार फ़िनिशर दिनेश कार्तिक चेन्नई में एक आलीशान बंगले में रहते हैं. यहां वो अपनी पत्नी और स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) और दो बच्चों के साथ रहते हैं. इस कपल इस घर के कोने-कोने को अपने हिसाब से सजाया है. खिलाड़ी होने के चलते घर में खेलने के लिए भी काफ़ी स्पेस रखा गया है. इनका ये घर सुपरस्टार रजनीकांत के पड़ोस में है.

ये भी पढ़ें: 100 करोड़ का घर और करोड़ों की फ़ास्ट कार्स का कलेक्शन, कुछ ऐसी लग्ज़री लाइफ़ है सचिन तेंदुलकर की 

2. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कुल संपत्ति 

दिनेश कार्तिक क्रिकेट और ब्रैंड एंडोर्समेंट के ज़रिये ख़ूब पैसा कमाते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति (Net Worth) लगभग 90 करोड़ रुपये है. वो सालाना 9 करोड़ रुपये से अधिक कमाते हैं.

3. पहनते हैं लग्ज़री ब्रैंड्स के कपड़े 

DK को लग्ज़री ब्रैंड्स के कपड़े पहनने का शौक़ है. 2020 में वो क्रिकेट के लंबे टूर के लिए यूके गए थे. यहां कमंटेटर Michael Atherton ने बताया था कि वो इंडिया से 17 सूटकेस भर के कपड़े और चश्मे लाए थे. इसमें 30 जोड़ी सनग्लासेस थे. 

4. Porsche Cayman S- 1.78 करोड़ रुपये 

tapeciarnia

दिनेश कार्तिक के पास कई लग्ज़री कार्स हैं, जिनमें Porsche Cayman S भी शामिल है. इसकी क़ीमत लगभग 1.78 करोड़ रुपये है. ये इनकी फ़ेवरेट कार है.

5. Tata Altroz- 9.7 लाख रुपये 

cardekho

इनके पास एक किफ़ायती कार भी है जिसका नाम है Tata Altroz. ये अक्सर इस कार में अपनी पत्नी दीपिका और बच्चों के साथ घूमने जाते हैं. इसकी क़ीमत लगभग 9.7 लाख रुपये है. 

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को ये लाइफ़स्टाइल सूट करता है, है ना?