कल Bangladesh Vs England के मैच में बहुत कुछ हुआ, कुछ पुराने हिंसाब चुकता हुए, कुछ नए रिकॉर्ड्स बने और दर्शकों को एक मज़ेदार मैच देखने को मिला.

2015 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड बांग्लादेश से हारकर ग्रुप स्टेज से बाहर निकल गई थी. अपने पिछले मैच में पाकिस्तान से हारने के बाद इंग्लैंड की टीम और ज़्यादा बौखलाई हुई थी. बांग्लादेश के ख़िलाफ़ टीम ने रिकॉर्ड 386 रन ठोक दिए, बांग्लादेश की टीम इस लक्षय के सामने 280 रनों पर बिखर गई.

क्रिकेट के अलावा दो वाकये ऐसे हुए, जिनकी इंटरनेट पर ख़ूब चर्चा हुई. पहले इंग्लैंड के ओपनर Jason Roy का शतक पूरा करते ही अंपायर से भिड़ जाना और दूसरा, बॉलर Jofra Archer का एक ही गेंद पर विकट लेकर गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर भेज देना.

Jason शानदार खेल रहे थे, उन्होंने 121 गेंदों में 153 रन बनाए. जब Jason शतक बनाने के लिए रन भाग रहे थे, तब उनकी निगाह गेंद और फ़ीलडर पर थी और सामने अंपायर Joel Wilson खड़े थे.

दोनों की सीधी भिड़ंत हो गई. हालांकि दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं लगी लेकिन ट्विटर वाले जोक बनाने से कहां बाज़ आते हैं.

तीसरे ओवर में गेंद Jofra Archer के हाथ में थी, सामने सौम्या सरकार बल्लेबाज़ी पर थे, Jofra की गेंद सौम्या को छकाते हुए विकेट पर लगी गिल्ली उड़ गई और सीधा पहुंची बाउंड्री लाइन के बाहर. मतलब विकट भी गिरा और गेंद बाउंड्री के पार भी चली गई. ये भी लोगों ने पहली बार देखा.

इन दोनों में से आपका फ़ेवरेट पल कौनसा था, कमेंट बॉक्स में बताइए.