IPL में सनराइज़र्स हैदराबाद सबसे ख़राब प्रदर्शन करने वाली टीम में से एक है. हांलाकि,सनराइज़र्स हैदराबाद ने बीते मंगलवार दिल्ली कैपिटल को 15 रनों से मात देकर जीत दर्ज की. खेल के दौरान सनराइज़र्स के एक खिलाड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. वो थे 'यॉर्कर प्रिंस' टी नटराजन.

Yorker Prince
Source: prabhasakshi

टी नटराजन ने चार ओवर में एक विकेट लेते हुए मात्र 25 रन दिये. नटारजन के बेहतरीन प्रदर्शन ने सबका ध्यान उनकी ओर खींचा. नटराजन की चर्चा इसलिये भी हो रही है, क्योंकि उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिये सिर्फ़ शारीरिक और मानसिक रूप से ही मेहनत नहीं की. 

दरअसल, नटराजन एक बेहद ग़रीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता दिहाड़ी मज़दूर और मां सड़क के किनारे चिकन बेचती हैं. क्रिकेट में आने के बाद भी नटराजन की मां ने सड़क किनारे चिकन बेचना बंद नहीं किया, क्योंकि उन्हें लगता है कि इसी की बदौलत वो मुश्किल घड़ी से उबर पाई हैं. नटराजन ने अपनी मेहनत की कमाई से माता-पिता के लिये घर बनवाया. इसके साथ ही अपनी बहनों की पढ़ाई का ख़र्च भी उठा रहे हैं.  

IPL
Source: asianetnews

टी नटराजन चिन्नापामपट्टी ज़िले के सलेम गांव के रहने वाले हैं. जहां उन्होंने अपने बाक़ी साथियों के लिये अकादमी खोली है. इसके अलावा उन्हें खेलने के लिये भी प्रेरित करते हैं. अपने खेल से सबको प्रभावित करने वाले नटराजन को 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब ने 3 करोड़ रुपये में ख़रीदा था. उस दौरान वो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाये. इसके बाद 2018 में सनराइज़र्स ने उन्हें खेलने का मौक़ा दिया और देखिये आज हर ओर नटराजन की बात हो रही है.