अंतराष्ट्रीय महिला दिवस से पहले इंडियन महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो साड़ी पहन कर क्रिकेट खेलती दिखाई दे रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही मिताली राज ने इंडियन वुमेन क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप के फ़ाइनल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

मिताली राज वनडे इंटरनेशनल में सर्वाधिक रन (6888) बनाने वाली बैट्सवुमन हैं. उन्होंने साल 2017 में हुए वर्ल्ड कप के फ़ाइनल में टीम का नेतृत्व किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

मिताली राज
Source: instagram

इसे शेयर करते हुए मिताली ने लिखा- 'प्रत्येक साड़ी बहुत कुछ कहती है, आपसे भी अधिक. ये आपको कभी भी फ़िट होने के लिए नहीं कहती. चलिए इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक अनमोल चीज़ की शुरुआत करते हैं और अपनी शर्तों पर जीना शुरू करते हैं.'

हालांकि, ये एक विज्ञापन है. मगर इसके अंत में उन्होंने इंडियन वुमेन क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप के फ़ाइनल के लिए शुभकामनाएं दी हैं. वीडियो के अंत में मिताली ने कहा- 'दुनिया को दिखा दो कि हम भी ऐसा कर सकते हैं. चलो, टीम इंडिया, ट्रॉफ़ी घर ले आओ.'

mithali
Source: abplive

उनके इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ख़ूब सराहना मिल रही है. ये वीडियो आने के बाद #MithaliPlaysCricketInSaree भी ट्रेंड करने लगा. यहां देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं :

मिताली राज ने पिछले साल वनडे क्रिकेट पर फ़ोकस करने के लिए टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वो अभी महिला वनडे टीम की कप्तान हैं.


Sportsके और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.