टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर लॉकडाउन के बीच रांची स्थित अपने फ़ार्म हाउस पर परिवार के साथ बेहतरीन समय बिता रहे हैं. 

Source: news18

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर बेटी जीवा और पति धोनी के साथ वीडियो व तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. 

Source: asianetnews

इस वीडियो में धोनी अपनी बेटी जीवा को बाइक पर फ़ार्म हाउस की सैर कराते हुए नज़र आ रहे हैं. धोनी बाइक और कार के बेहद शौक़ीन हैं इसलिए उन्होंने लॉकडाउन के बीच घर पर ही बेटी जीवा की बाइक राइडिंग की इच्छा पूरी की. वीडियो में धोनी के 7 एकड़ के फ़ार्म हाउस का ख़ूबसूरत नज़ारा भी देखने को मिल रहा है. 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में दिल का इमोजी लगाया है. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

लग्ज़री कार व सुपरबाइक्स के शौक़ीन हैं धोनी 

महेंद्र सिंह धोनी के बाइक व कार प्रेम से तो आप सभी वाक़िफ़ ही होंगे. धोनी के फ़ार्म हाउस में 30 से अधिक लग्ज़री कारों का कलेक्शन है. धोनी सुपर बाइक्स चलाने के शौक़ीन भी हैं. उनके पास दुनिया की 20 बेस्ट सुपरबाइक्स का कलेक्शन भी है.

Source: gqindia

महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आख़िरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल के तौर पर खेला था. इस मैच में उनके रन आउट होते ही टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी. धोनी आईपीएल के ज़रिए क्रिकेट में फिर वापसी करने जा रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस ने फ़ैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.