साल 2016 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ज़िंदगी पर 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' फ़िल्म बनी थी. इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था.

Source: mapsofindia

क्या आप जानते हैं कि धोनी एक बॉलीवुड फ़िल्म में काम भी कर चुके हैं?

जी हां सही सुन रहे हैं आप! धोनी साल 2010 में जॉन अब्राहम के साथ क्रिकेट पर बनी एक फ़िल्म में एक्टिंग कर चुके हैं. क्यों क्या हुआ देखी नहीं क्या? आपने क्या ये फ़िल्म किसी ने भी नहीं देखी.

Source: jagranjunction

दरअसल, साल 2010 में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने 'हुक या क्रूक' फ़िल्म के लिए धोनी को अप्रोच किया था. फ़िल्म में धोनी के अजीज़ दोस्त जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे. इसलिए धोनी फ़िल्म में काम करने को राज़ी हो गए. हालांकि, इस फ़िल्म में उन्होंने कैमियो किया था. लेकिन बदकिस्मती से ये फ़िल्म रिलीज़ ही नहीं हो पाई.

Source: jagranjunction

डेविड धवन की इस फ़िल्म के रिलीज़ न होने के पीछे कारण बताया गया कि कुछ कलाकारों को इसकी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई. जिस वजह से डेविड धवन को मजबूरन ये फ़िल्म बंद करनी पड़ी.

Source: jagranjunction

क्रिकेट पर बनी इस फ़िल्म में जॉन के अलावा श्रेयस तलपड़े, के. के. मेनन, उदय चोपड़ा, शरद कपूर, जेनेलिया डिसूजा और अमृता राव मुख्य कलाकार थे.

Source: jagranjunction

तस्वीरों में आप जॉन अब्रॉहम समेत अन्य कलाकारों को क्रिकेट की प्रैक्टिस करते देख सकते हैं.

Source: desimartini

वैसे आपको बता दें कि जॉन और धोनी काफ़ी अच्छे दोस्त भी हैं. ये दोनों कई बार एक साथ नज़र आ चुके हैं. धोनी की शादी में भी बॉलीवुड से सिर्फ़ जॉन ही दिखे. इस फ़िल्म में धोनी ने जॉन के कहने पर ही एक्टिंग की थी. लेकिन धोनी के फ़ैंस उन्हें बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते देख नहीं पाए.