क्रिकेट के मैदान पर अपने चौके-छक्कों से धूम मचाने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही टीवी पर जलवा बिखेरने जा रहे हैं. धोनी के भारतीय सेना के प्रति प्यार से तो आप सभी वाकिफ़ हैं.

Source: intoday

इंडियन टेलीविजन पर धोनी की नई पारी

दरअसल, इंडियन टेरिटोरियल आर्मी में लेफ़्टिनेंट कर्नल महेन्द्र सिंह जल्द ही भारतीय सेना के रियल हीरोज़ को लेकर एक टीवी सीरीज़ बनाने जा रहे हैं. धोनी की प्रोडक्शन कंपनी 'धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' स्टूडियो नेक्स्ट के साथ मिलकर भारतीय सेना के परमवीर चक्र और अशोक चक्र विजेताओं की प्रेरक कहानियों की एक सीरीज़ लेकर आ रहे हैं.

Source: braingainmag

स्टूडियो नैक्स्ट ने ख़ुद इस बात की पुष्टि अपने ट्विटर हैंडल पर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है-

'कुछ कहानियां दिलों को जगाने के लिए होती हैं. एम.एस. धोनी के साथ, हम वीरता और साहस की कुछ महानतम कहानियां बताने का प्रयास करने जा रहे हैं जो भारतीय सेना के रियल हीरोज़ ने ख़ुद सुनाई हैं'

सूत्रों के मुताबिक़ इस सीरीज़ की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. शायद धोनी इस शो में एंकर की भूमिका निभा सकते हैं. दरअसल, इस सीरीज़ का असल मकसद देश के वीर जवानों के साहस और बलिदान को लोगों तक पहुंचाना है.

Source: news18

38 साल धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. अपनी रेजिमेंट के साथ समय बिताने को लेकर धोनी ने ख़ुद ही 2 महीने की छुट्टी ली थी. इस दौरान धोनी ने जम्मू-कश्मीर स्थित अपनी रेजिमेंट के साथ ट्रेनिंग की थी.

फ़ैंस अब जल्द ही धोनी को एक नए रूप में देखने को लेकर उत्साहित हैं.