क्रिकेट जगत से एक बुरी ख़बर सामने आई रही है. मुंबई के क्रिकेटर करन तिवारी ने आईपीएल में मौक़ा नहीं मिलने से परेशान होकर सोमवार रात मलाड में अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. करन के अचानक इस तरह से सुसाइड करने से उनका परिवार और क़रीबी दोस्त शोक में डूबे हैं.  

Source: kultejas

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, करन ने उदयपुर में अपने दोस्त को फ़ोन करके बताया था कि वो सुसाइड करने वाला है. इसके बाद करन के दोस्त ने उदयपुर में रहने वाली उनकी बहन को इसकी जानकारी दी. जब तक बहन घर फ़ोन करके बताती तब तक करन आत्महत्या कर चुका था. सुसाइड के पीछे कारण आईपीएल बताया जा रहा है.  

Source: bhaskar

बताया जा रहा है कि करन अपने क्रिकेटिंग करियर को लेकर डिप्रेशन में थे. करन को इस साल आईपीएल में चुके जाने की उम्मीद थी लेकिन 8 आईपीएल फेंचाइंजी में से किसी भी टीम द्वारा न चुने जाने से करन बेहद दुखी थे, यही उनकी मौत का कारण भी बना.  

Source: cricketgraph

मुंबई के तेज़ गेंदबाज़ करन तिवारी को लोकल क्रिकेट में डेल स्टेन के नाम से जाना जाता था. क्योंकि करन की कद-काठी और एक्शन सब कुछ दक्षिण अफ़्रीकी तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन की तरह था.  

Source: cricketgraph

मुंबई पुलिस के मुताबिक़, मलाड की 'गोकुलधाम कोनु कंपाउंड' में रहने वाले क्रिकेटर करन तिवारी ने सोमवार रात क़रीब 10:30 बजे सुसाइड किया था. हालांकि, पुलिस को इस दौरान कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस ने इस मामले में एक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है.