6 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच कड़ा मुकाबला देखा गया. मैच के दौरान दोनों टीमें एक-दूसरे को ज़बरदस्त टक्कर देती हुई दिखाई दीं, लेकिन आख़िरी में जीत मुंबई इंडियंस की हुई.

Source: jagran

मुंबई इंडियंस ने 7 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 136 रन बनाये और 40 रन से सनराइज़र्स को मात देकर मैच में जीत हासिल की. ये तो बात हुई मैच की, पर इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी की काफ़ी चर्चा हो रही है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया प्लेफ़ॉर्म्स पर नीता का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो स्टेडियम में बैठकर अपनी टीम की जीत के लिये कामना कर रही हैं.

वीडियो में आप नीता अंबानी को एक मंत्र पढ़ते हुए देख सकते हैं. एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी का मंत्र पढ़ना और मुंबई इंडियंस का मैच जीत जीतना, ये देख सोशल मीडिया की जनता में हलचल मच गई. आधी से ज़्यादा जनता मुंबई इंडियंस की इस जीत का क्रेडिट नीता अंबानी की सीक्रेट पूजा-अर्चना को दे रही है.

हर कोई बस यही कह रहा है कि एक बार नीता के इस सीक्रेट मंत्र और उनके बाबा के बारे में पता चल जाये, तो लाइफ़ सेट हो जाये. ट्विटर की जनता के बवालेपन की झलक इन मज़ेदार ट्विट्स में दिख जाएगी:

वीडियो का सच:

ये सच है कि नीता अंबानी स्टेडियम में बैठकर प्रर्थना कर रहीं थीं. ये भी सच है कि 6 अप्रैल के मैच में मुंबई इंडियंस जीत गई, बस इस वीडियो की सच्चाई वो नहीं, जो आप समझ रहे हैं. दअसरल, हाल ही में धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा ये वीडियो, 2018 का है, जिसे लोग 6 अप्रैल 2019 का बता कर शेयर कर रहे हैं. वैसे, कुछ आईडिया नीता अंबानी कौन सा मंत्र पढ़ रही थीं?