इन दिनों आंध्र प्रदेश में खेले जा रहे 'वीमेंस अंडर-19 वनडे टूर्नामेंट' के दौरान एक युवा भारतीय महिला गेंदबाज़ ने वो कारनामा कर दिखाया जो आज तक कोई और गेंदबाज़ नहीं कर पाया.

Source: abplive

दरअसल, बीते मंगलवार को 'वीमेंस अंडर-19 वनडे टूर्नामेंट' के दौरान चंडीगढ़ और अरुणाचल प्रदेश के बीच एक मैच खेला गया. इस दौरान चंडीगढ़ की युवा तेज़ गेंदबाज़ काशवी गौतम ने अकेले ही अरुणाचल प्रदेश की पूरी टीम को आउट कर दिया. काशवी ने एक-दो नहीं, बल्कि अरुणाचल के सभी 10 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल रही.

Source: sportskeeda

बीसीसीआइ ने ख़ुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल 'बीसीसीआइ वुमेन क्रिकेट' से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी-

दरअसल, काशवी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश के ख़िलाफ़ महज 4.5 ओवर की गेंदबाज़ी कर महज़ 12 रन खर्च हैट्रिक के साथ पूरे 10 विकेट चटकाए. ऐसा करने वाली वो एकमात्र गेंदबाज़ हैं. चंडीगढ़ ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 186 रन बनाए थे, जवाब में काशवी ने विपक्षी टीम को महज़ 25 रनों पर ढेर कर दिया. इस तरह अरुणाचल प्रदेश की टीम 161 रनों के बड़े अंतर से ये मुक़ाबला हार गई.

Source: ndtv

चंडीगढ़ की कप्तान काशवी गौतम ने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी धमाल मचाया. काशवी ने 68 गेंदों में 49 रन की शानदार पारी खेली. काशवी ने इस मैच में अपने पहले ही ओवर में 2 विकेट चटका दिए थे. वहीं दूसरे ओवर में उन्होंने 3 विकेट जो कि आख़िरी तीन गेंदों पर आए और उनकी हैट्रिक पूरी हुई.